हैदराबाद: पब में पार्टी करते लोगों ने तोड़ी कोविड-19 गाइडलाइंस, वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow1764759

हैदराबाद: पब में पार्टी करते लोगों ने तोड़ी कोविड-19 गाइडलाइंस, वीडियो वायरल

कोविड-19 (Covid-19) को लेकर जारी गाइडलाइन तोड़ने के बाद हैदराबाद के बार को आबकारी विभाग ने सील कर दिया है.  इसके साथ ही कोरोना वायरस के मानदंडों का पालन नहीं करने के आरोप में पुलिस ने पब प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज किया है.

(फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

हैदराबाद: कोरोना वायरस (Coronavirus) के बढ़ते संक्रमण के बीच जनजीवन धीरे-धीरे नॉर्मल होने लगी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि महामारी खत्म हो गई है. कोविड-19 से बचने के लिए नियमों का पालन करना जरूरी है. इस बीच हैदराबाद (Hyderabad) के एक पब का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें लोगों ने ना ही मास्क लगा रखा है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) के नियमों का भी पालन नहीं कर रहे हैं.

  1. पब में कोविड-19 गाइडलाइन का पालन नही किया गया.
  2. वायरल वीडियो में लोग बिना मास्क के दिख रहे हैं.
  3. इसके बाद आबकारी विभाग ने बार को सील कर दिया है.

आबकारी विभाग ने सील किया बार

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस के साथ मिलकर आबकारी विभाग (Excise Department) ने सोमवार को हैदराबाद के गाचीबोवली स्थित रिजाइन स्काई बार को सील कर दिया. इसके साथ ही कोरोना वायरस के मानदंडों का पालन नहीं करने के आरोप में पुलिस ने पब प्रबंधन के खिलाफ केस दर्ज किया है.

म्यूजिक पर डांस करते दिख रहे हैं लोग

वायरल वीडियो में लोग म्यूजिक पर डांस करते दिख रहे हैं और कोई भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते नहीं दिख रहा. वीडियो को शेयर करने वाले ट्विटर यूजर ने इसके साथ ही स्पेशल क्राइम स्टेशन और राजस्व विभाग को सूचित किया. इसके बाद मामला आबकारी विभाग के पास पहुंचा और कार्रवाई का आदेश दिया गया.

बार प्रबंधन ने भीड़ को नहीं किया कंट्रोल

आबकारी विभाग ने जारी अपने बयान में बताया कि वीडियो में प्रथम दृष्टया स्पष्ट रूप से पता चलता है कि वेटर और अन्य बार कर्मी फेस मास्क नहीं पहने हुए थे. वहीं काउंटर के पास काफी भीड़ जमा थी और केंद्र सरकार द्वारा पबों के लिए जारी मानदंडों का पालन नहीं किया जा रहा था. अधिकारियों ने यह भी बताया कि भीड़ को कंट्रोल करने के लिए बार प्रबंधन की ओर से कोई कदम नहीं उठाए गए.

Trending news