UP: Agra में मकान की छत गिरने से मलबे में 9 दबे, 3 बच्चों की मौत
Advertisement
trendingNow1921416

UP: Agra में मकान की छत गिरने से मलबे में 9 दबे, 3 बच्चों की मौत

Three Children Died After A Wall Collapsed In Agra: आगरा के डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में 3 से 8 साल के तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस प्रशासन ने तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया.

आगरा में हादसा | फोटो साभार: ANI

आगरा: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के आगरा (Agra) में बुधवार तड़के एक दर्दनाक हादसा (A Wall Collapsed In Agra) हो गया. आगरा में एक मकान की छत गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई जबकि 6 लोग घायल हो गए. घटना के बाद घायलों को तुरंत हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.

  1. हादसे के तुरंत बाद शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
  2. घटना में 6 लोग हुए घायल
  3. घायलों का इलाज अस्पताल में जारी

छत गिरने से 3 बच्चों की मौत

बता दें कि आगरा के कागारौल कस्बे में एक मकान की छत भरभरा कर गिर गई. अचानक छत गिरने से मलबे में 9 लोग दब गए. ये मकान हाल ही में नया बनाया गया था. हादसे में मकान गिरने से 3 बच्चों की मौत हो गई जबकि घायलों का जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

हादसे के तुरंत बाद घायलों का रेस्क्यू

आगरा के डीएम प्रभु एन. सिंह ने बताया कि इस दर्दनाक हादसे में 3 से 8 साल के तीन बच्चों की मौत हो गई. घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से पुलिस प्रशासन ने तुरंत राहत बचाव कार्य शुरू किया और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़ें- स्टूडेंट ने ऑनलाइन क्लास में महिला टीचर को दिखाया अपना प्राइवेट पार्ट, फिर हुआ ये

उन्होंने आगे कहा कि जिन तीन बच्चों की मौत हुई है, उनमें एक बच्चा और दो बच्चियां शामिल हैं. सूचना मिलते ही रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news