Breaking News
  • वन मार्केट, वन नेशन की दिशा में हम आगे बढ़े हैं: पीएम मोदी की कैबिनेट मीटिंग के बाद बोले जावड़ेकर

VIDEO: ओवैसी का इमरान खान को जवाब, कहा- टीपू सुल्तान केवल हिंदुओं के दुश्मन नहीं थे

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि पहले अपने देश में फैले आतंकवाद को रोको. 

VIDEO: ओवैसी का इमरान खान को जवाब, कहा- टीपू सुल्तान केवल हिंदुओं के दुश्मन नहीं थे
ओवैसी ने इमरान के बयान को अजीब बताते हुए कहा कि अपनी संसद में वह एटम बम की बात करते हैं, क्या यहां (भारत) नहीं हैं. यहां भी हैं. (फोटो सौजन्य: ANI)

नई दिल्‍ली: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के टीप सुल्नान को अपना हीरो बताए जाने के बयान पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्‍तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा. ओवैसी ने कहा कि इमरान खान अपनी संसद में टीपू सुल्तान और बहादुर शाह जफर की बात करते हैं. टीपू सुल्तान हिंदुओं के दुश्मन नहीं थे, वह अपनी सल्तनत के दुश्मनों के दुश्मन थे, चाहे वो मुसलमान हो या हिंदु हों. ओवैसी ने इमरान के बयान को अजीब बताते हुए कहा कि अपनी संसद में वह एटम बम की बात करते हैं, क्या यहां (भारत) नहीं हैं. यहां भी हैं.   

 

 

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान को नसीहत देते हुए कहा कि पहले अपने देश में फैले आतंकवाद को रोको. पहले अपने यहां लश्‍कर-ए-शैतान (लश्‍कर-ए-तैयबा) और जैश-ए-शैतान (जैश-ए-मोहम्‍मद) पर कार्रवाई करों. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पार्टी भले ही 'मेरा बूथ सबसे मजबूत' की बात करे, पर 'मैं कह रहा हूं, मेरी सरहद मजबूत तो मेरा देश मजबूत.' गौरतलब है कि इमरान खान ने 28 फरवरी को पाकिस्‍तानी संसद में बहादुर शाह जफर और टीपू सुल्‍तान का जिक्र करते हुए कहा था कि उनके हीरो टीपू सुल्‍तान हैं, जिन्‍होंने आखिरी दम तक लड़ाई लड़ी, न कि बहादुर शाह जफर, जिन्‍होंने आत्मसमर्पण कर दिया था.

असदुद्दीन ओवैसी ने पाकिस्तान पर भारतीय वायु सेना की एयर स्ट्राइक की कार्रवाई पर खुशी जताते हुए कहा था, "पुलवामा हमले के 2-3 दिन बाद से ही मैं इस तरह की कार्रवाई की उम्मीद लगाए था. सेना की कार्रवाई का स्वागत है. हम सरकार के साथ हैं. मुझे उम्मीद है कि सरकार मसूद अजहर और हाफिज सईद को भी पकड़ेगी."