अखिलेश यादव कितना कमाते हैं? पूछा गया तो ऐसा जवाब दिया.. कि हर तरफ चर्चा होने लगी
Advertisement
trendingNow12375102

अखिलेश यादव कितना कमाते हैं? पूछा गया तो ऐसा जवाब दिया.. कि हर तरफ चर्चा होने लगी

Income Of Akhilesh: अपनी सैलरी पूछने पर पहले तो अखिलेश यादव भड़क गए, इसके बाद उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि जवाब ही वायरल हो गया है. इतना ही नहीं अपने जवाब के बहाने उन्होंने पीएम मोदी को भी लपेट लिया है. साथ ही उन्होंने सवाल पूछने वाले से ही सवाल पूछ लिया है.

अखिलेश यादव कितना कमाते हैं? पूछा गया तो ऐसा जवाब दिया.. कि हर तरफ चर्चा होने लगी

Akhilesh Yadav Salary: लोकसभा चुनाव परिणाम में सबसे बड़े सूबे यूपी ने जो फैसला सुनाया, उससे यह भी हुआ कि पूर्व सीएम अखिलेश यादव के अंदाज बदले-बदले नजर आ रहे हैं. वे पूरी आक्रामकता से केंद्र सरकार पर हमला करते नजर आ रहे हैं. चाहे संसद के अंदर हो या संसद के बाहर हो वे डिफेंसिव नजर नहीं आ रहे हैं. उनके शिकार अब तो सवाल पूछने वाले पत्रकार और लोग भी हो रहे हैं. इसी कड़ी में हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा ही हाजिर जवाब दिया कि सब अवाक रह गए. उन्होंने जवाब तब दिया जब एक शख्स ने उनसे पूछ लिया कि आप कितना कमाते हैं.

'आपकी इनकम क्या है?'

असल में अखिलेश यादव एक निजी टीवी चैनल के एक कार्यक्रम में गए हुए थे. इस दौरान अन्य पार्टियों के भी नेता मौजूद थे. उनके बगल बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी नजर आए. लेकिन इन सबके बीच ऑडियंस से किसी ने कहा कि अखिलेश जी एक सवाल है अगर आप जवाब देना चाहें तो दे दीजिए..अगर ना देना चाहें तो ना ना दीजिए. फिर अखिलेश से पूछा गया कि आपकी इनकम क्या है.

अगर मेरी इनकम जाननी है तो..

हुआ यह कि अखिलेश महंगाई जैसे कई मुद्दों पर सरकार को घेर रहे थे. तभी यह सवाल सामने आया कि जब आपने करियर शुरू किया था तो इनकम क्या थी और अब क्या है. लेकिन इस सवाल को सुनते ही अखिलेश कुछ भड़के नजर आए. उन्होंने अंग्रेजी में भी इसका जवाब दिया और कहा कि मेरे खिलाफ 20 सालों से सीबीआई का केस चल रहा है अगर सैलरी जाननी है तो आप सीबीआई दफ्तर या इनकम टैक्स विभाग से संपर्क कर सकते हैं. 

 लेकिन उनकी सैलरी जरूर पता चलनी चाहिए जो..

अखिलेश ने दोहराते हुए कहा कि अगर तुम्हें मेरी इनकम जाननी है तो CBI और Income Tax की ऑफिस में जाओ, यहां पर बकबास मत करो. इसके बाद अखिलेश ने यह भी कहा कि मेरी सैलरी पता चले या ना चले लेकिन उनकी सैलरी जरूर पता चलनी चाहिए जो झोला उठाकर चलने की बात करते थे. अखिलेश ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना गया कि उन्होंने वहां पीएम मोदी पर निशाना साधा है. 

Trending news