Punjab Congress में नया मोड़! अब Amarinder Singh ने बुलाई सांसदों-विधायकों की बैठक, Navjot Singh Sidhu को निमंत्रण नहीं
Advertisement
trendingNow1945536

Punjab Congress में नया मोड़! अब Amarinder Singh ने बुलाई सांसदों-विधायकों की बैठक, Navjot Singh Sidhu को निमंत्रण नहीं

पंजाब कांग्रेस (Punjab Congress) में जारी विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है और अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के सभी सांसदों व विधायकों की बैठक बुलाई है, लेकिन बैठक के लिए नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को निमंत्रण नहीं मिला है.

अमरिंदर सिंह की बैठक के लिए नवजोत सिंह को निमंत्रण नहीं मिला है. (फाइल फोटो)

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है, जो बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ये बैठक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद हो रही है.

  1. अमरिंदर सिंह ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई
  2. अमरिंदर सिंह की यह बैठक बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी
  3. बैठक में शामिल होने के लिए सिद्धू को निमंत्रण नहीं भेजा गया है

नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण नहीं

सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के सभी सांसद और विधायक सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) की इस बैठक में शामिल होंगे. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है. बता दें कि पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता सिद्धू को अध्यक्ष और 4 नए कार्यकारी अध्यक्ष के चयन से नाराज हैं.

ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने की सीएम अमरिंदर सिंह की अनदेखी और और पंजाब में भी जीत गया 'परिवार'?

अमरिंदर सिंह की पत्नी ने राहुल गांधी से किए सवाल

ऐसा कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी में मचा घमासान खत्म हो गया है, लेकिन इस बीच अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की नाराजगी सामने आ रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परिणीत कौर ने सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi-Preneet Kaur Meeting) के बीच मुलाकात की.

परिणीत कौर को समझाने में लगे रहे राहुल गांधी

राहुल गांधी और परिणीत कौर के बीच करीब 20 मिनट बातचीत (Rahul Gandhi-Preneet Kaur Meeting) हुई. इस दौरान परिणीत कौर लगातार राहुल से सवाल कर रही थीं और राहुल गांधी उनको समझाने में लगे थे. लोकसभा में जब स्पीकर शोक संदेश पढ़ रहे थे, उस पूरे समय में राहुल गांधी और परिणीत कौर बातचीत करते रहे.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news