गृह मंत्री Amit Shah का बंगाल मिशन, Mamta Banerjee पर ऐसे साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1780000

गृह मंत्री Amit Shah का बंगाल मिशन, Mamta Banerjee पर ऐसे साधा निशाना

अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधा है.

गृह मंत्री Amit Shah का बंगाल मिशन, Mamta Banerjee पर ऐसे साधा निशाना

कोलकाता: अपने दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल (West Bengal) पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर निशाना साधा है. अमित शाह ने आरोप लगाया कि ममता दीदी ने केंद्र की 80 से ज्यादा योजनाएं रोक रखी हैं.

  1. जनता में ममता सरकार के खिलाफ जनाक्रोश: अमित शाह
  2. 'ममता सरकार ने 80 से ज्यादा केंद्रीय योजनाएं रोकी'
  3. फोकस अप्रोच के साथ काम करते हैं अमित शाह: कृष्ण गोपाल

जनता में ममता सरकार के खिलाफ जनाक्रोश: अमित शाह
बांकुरा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, 'आज बिरसा मुंडा की प्रतिमा को नमन करके बंगाल दौरे की शुरुआत हुई है. कल रात से इसी प्रकार का उत्साह और साहस दिखाई दे रहा है. ममता के खिलाफ जनआक्रोश दिख रहा है. जनता तक केंद्र की मदद नहीं पहुंच रही है. किसानों को मदद नहीं मिल रही है. आदिवासियों को सुविधाएं नहीं मिल रही हैं.'

'ममता सरकार ने 80 से ज्यादा केंद्रीय योजनाएं रोकी'
अमित शाह ने कहा कि भारत सरकार की दलितों- पिछड़ों के लिए बनी 80 से ज्यादा योजनाएं ममता दीदी रोक कर बैठी हैं. वे अगर सोच रहीं है कि केंद्र की योजनाएं रोक लेंगी तो वो गलत हैं. उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में दो तिहाई बहुमत से बीजेपी की सरकार बनने जा रही है. उन्होंने पब्लिक से अपील की कि आने वाले चुनाव में इस जनविरोधी सरकार को उखाड़ फेंकिए. 

ये भी पढ़ें- US Election: जर्मनी से फ्रांस तक के नेताओं ने दी प्रतिक्रिया, जानें किसने क्या कहा

फोकस अप्रोच के साथ काम करते हैं अमित शाह: कृष्ण गोपाल
बीजेपी प्रवक्ता कृष्ण गोपाल ने कहा कि अमित शाह फोकस अप्रोच के साथ काम करते हैं. जो कि पूरे देश में अपने आप में मिसाल है. उन्होंने पहले यूपी मिशन चलाया था और अब मिशन बंगाल शुरू किया है. बीजेपी का लक्ष्य है कि पश्चिम बंगाल को सांप्रदायिक राजनीति से मुक्त कराया जाए. इसके लिए हमने 2021-2024 मिशन बंगाल तय किया है.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news