Zee News के इस सवाल ने की AMU के छात्रों की बोलती बंद, भड़कने के बाद मीडिया पर उठाए सवाल
Advertisement
trendingNow11140610

Zee News के इस सवाल ने की AMU के छात्रों की बोलती बंद, भड़कने के बाद मीडिया पर उठाए सवाल

AMU में एक विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने कई मुद्दों पर सरकार को घेरा. लेकिन जब उनसे CRPF कैंप में बुर्का पहनी महिला को लेकर सवाल पूछा गया तो उनकी बोलती बंद हो गई.

Zee News के इस सवाल ने की AMU के छात्रों की बोलती बंद, भड़कने के बाद मीडिया पर उठाए सवाल

नई दिल्ली: अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में शुक्रवार को BJP और RSS के खिलाफ एक विरोध मार्च निकाला गया. विरोध मार्च दोपहर 3.30 बजे शुरू हुआ. इस विरोध मार्च में 30 से 35 छात्र छात्राएं शामिल हुईं.  

  1. AMU में BJP के खिलाफ प्रदर्शन
  2. छात्रों ने मुस्लिम अत्याचार का मुद्दा उठाया
  3. ZEE न्यूज के सवाल पर भड़क उठे छात्र

'मुस्लिमों को किया जा रहा टारगेट'

विरोध प्रदर्शन में शामिल छात्राओं ने कहा कि देश में मुस्लिम समाज को टारगेट किया जा रहा है. उनका स्पष्ट कहना है कि इस सरकार में मुस्लिमों को निशाना बनाया जा रहा है. AMU में विरोध कर रहे छात्रों ने हिजाब को लेकर भी कर्नाटक हाई कोर्ट के फैसले पर सवाल खड़े किए.

कोर्ट के फैसले पर खड़े किए सवाल

छात्रों ने कहा कि हमें डर लग रहा है कि कोई भगवा गुंडा आएगा हमें चीर देगा. उनका कहना है कि मुस्लिमों का जेनोसाइड (Genocide) किया जा रहा है. धीरे-धीरे उमर खालिद, शरजील इमाम के जमानत ना मिलने को लेकर कोर्ट के मंशा पर सवाल खड़ा किए. छात्रों का कहना है कि मुस्लिमों की लिंचिंग हो रही है. बुल्ली बाई ऐप के आरोपी को जमानत दे दी गई, लेकिन उमर खालिद को नहीं.

यह भी पढ़ें: रूस ने दिया भारत को स्पेशल ऑफर! जंग के बीच विदेश मंत्री लावरोव की खास पेशकश

जी न्यूज के इस सवाल पर भड़के छात्र

जी न्यूज ने जब छात्रों से बुर्के वाली महिला पर सवाल पूछा तो छात्र भड़क गए. दरअसल महिला के कश्मीर में CRPF कैंप में पैट्रोल बम फेंका था. भड़के छात्र मीडिया पर ही सवाल खड़े करने लगे.

LIVE TV

Trending news