Anand Mahindra करेंगे कचरा उठाने वाले 2 भाइयों की मदद, सोशल मीडिया पर शेयर किया इनकी सुरीली आवाज का Video
Advertisement
trendingNow1853297

Anand Mahindra करेंगे कचरा उठाने वाले 2 भाइयों की मदद, सोशल मीडिया पर शेयर किया इनकी सुरीली आवाज का Video

Anand Mahindra Will Help Garbage Collector Brothers: आनंद महिंद्रा ने कहा कि टैलेंट कहीं भी हो सकता है. मैं और मेरा दोस्त इन भाइयों की मदद करेंगे. इनको म्यूजिक ट्रेनिंग दिलवाएंगे. दिल्ली में कोई म्यूजिक टीचर हो तो बताएं.

आनंद महिंद्रा करेंगे सुरीली आवाज वाले दोनों भाइयों की मदद | फोटो साभार- ट्विटर @anandmahindra

नई दिल्ली: बिजनेसमैन आंनद महिंद्रा (Anand Mahindra) अपनी दरियादिली और दिलचस्प ट्वीट्स के लिए काफी मशहूर हैं. हाल ही में आनंद महिंद्रा ने गाना गाते दो भाइयों का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर शेयर किया था. ये दोनों भाई कूड़ा बीनने का काम करते हैं. लेकिन आनंद महिंद्रा इनके फैन बन गए और मदद का हाथ आगे बढ़ाया.

आनंद महिंद्रा ने की दोनों भाइयों की तारीफ 

दोनों भाइयों का गाना सुन आनंद महिंद्रा उनकी आवाज के दीवाने हो गए और उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाए. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि टैलेंट कहीं भी हो सकता है. इसकी कोई लिमिट नहीं है.

दिग्गज कारोबारी आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) ने ट्वीट कर कहा, 'अतुल्य भारत. मेरे दोस्त रोहित खट्टर ने ये पोस्ट शेयर किया जो उन्हें सोशल मीडिया पर मिला. दिल्ली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में दो भाई हाफिज और हबीबुर रहते हैं, वो कूड़ा बीनने के काम करते हैं. ये साफ है कि टैलेंट कहीं भी हो सकता है इसकी कोई लिमिट नहीं होती है.'

आनंद महिंद्रा ने मदद के लिए बढ़ाया हाथ

इसके बाद आनंद महिंद्रा ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, 'इनका टैलेंट कच्चा है लेकिन स्पष्ट है. मैं और रोहित म्यूजिक की ट्रेनिंग के लिए इनकी मदद करेंगे. क्या कोई दिल्ली में किसी म्यूजिक टीचर या वॉइस कोच के बारे जानकारी देगा जो शाम को इन्हें सिखा सके, क्योंकि पूरे दिन ये लोग काम करते हैं.'

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस ने ढूंढ निकाला आरोपी लईक खान, हथौड़ा मार-मारकर की थी बच्ची की हत्या

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर यूजर आनंद महिंद्रा की इन दोनों भाइयों की मदद की काफी तारीफ कर रहे हैं. किसी ने कहा कि यही असली टैलेंट है तो कोई बोला कि मैं आनंद महिंद्रा को सल्यूट करता हूं.

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news