सच्चे प्रेमी का दर्दनाक अंत! मंगेतर की सुसाइड के बाद फौजी भी नहीं रह सका जिंदा
Advertisement

सच्चे प्रेमी का दर्दनाक अंत! मंगेतर की सुसाइड के बाद फौजी भी नहीं रह सका जिंदा

Army jawan ends life after suicide by fiancée in Rajasthan: थानाध्यक्ष राजेंद्र मीणा ने बताया कि जवान के शव से पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव को परिवार को सौंप दिया गया. मामले की जांच जारी है. 

सांकेतिक तस्वीर

कोटा: राजस्थान (Rajasthan) के कोटा में सेना (Army) के एक जवान द्वारा खुदकुशी (Suicide) करने का मामला सामने आया है. सेना के जवान का नाम पप्पू यादव बताया जा रहा है. जिन्होंने अपनी मंगेतर (Fiance) के खुदकुशी कर लेने के तीन दिन बाद खुद पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जान दे दी.

  1. सेना के जवान ने की खुदकुशी
  2. प्रेमिका की मौत से था परेशान
  3. मामले में पुलिस की जांच जारी

छुट्टी पर आया था जवान

पुलिस ने बताया कि सेना के कुमाऊं रेजीमेंट के जवान पप्पू यादव छुट्टी लेकर घर आये थे और जब से उनकी मंगेतर ने अपने घर में खुदकुशी की थी, तब से वह तनाव में थे. पप्पू यादव देहरादून में तैनात थे. तीन साल पहले उनकी चित्तौड़गढ जिले की एक महिला से सगाई हुई थी. पुलिस के मुताबिक, सोमवार सुबह को चेचाट थाना इलाके के देवलीकलां गांव में वो अपने घर के नजदीक खेत में गये और पेड़ से लटककर फांसी लगा ली. 

थाना प्रभारी राजेंद्र मीणा ने बताया कि जवान के शव से पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमॉर्टम के बाद शव उनके परिवार को सौंप दिया गया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली पुलिस के सिपाहियों पर लगे ये गंभीर आरोप, 2 गिरफ्तार तीसरे की तलाश जारी

भावुक कर गया आखिरी संदेश

आर्मी का जवान अपने प्यार में असफल क्या हुआ वह अपनी जिंदगी जंग हार गया. वो अपनी मंगेतर की मौत की खबर सुनने के बाद तनाव में था. खुदकुशी करने से पहले उसने सोशल मीडिया पर जो स्टेटस पर लिखा वह बेहद भावुक था. जिसे पढ़कर हर किसी की आंखों में आंसू आ गए. मरने से पहले देर रात फौजी ने अपने वाट्सएप स्टेटस (Whatsapp Status) पर लिखा था, 'जया तुम नहीं तो मैं भी नहीं'. 

दोस्तों को नहीं दिया जवाब

 जब दोस्तों ने अपने साथी का ये मैसेज देखा तो उन्होंने उसको फोनकर के इसकी वजह पूछी तो उसने कोई जवाब नहीं दिया. इसके कुछ घंटों बाद ही दुनिया को अलविदा कह गया. 

(भाषा इनपुट के साथ)

LIVE TV
 

Trending news