केजरीवाल की फोटो पॉलिटिक्स! बोले- सरकार बनी तो सिर्फ इन दो नेताओं की लगेंगी फोटो
Advertisement

केजरीवाल की फोटो पॉलिटिक्स! बोले- सरकार बनी तो सिर्फ इन दो नेताओं की लगेंगी फोटो

Punjab Assembly Election 2022: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पंजाब में 'आप' की सरकार बनी तो सरकारी कार्यालयों में केवल आंबेडकर व भगत सिंह की तस्वीरें ही लगेंगी.

केजरीवाल की फोटो पॉलिटिक्स! बोले- सरकार बनी तो सिर्फ इन दो नेताओं की लगेंगी फोटो

अमृतसरः आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल ने रविवार को कहा कि अगर उनकी पार्टी पंजाब में 20 फरवरी को होने वाले विधान सभा चुनाव के बाद सत्ता में आती है तो राज्य के सभी सरकारी कार्यालयों में बी. आर. आंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें लगाई जाएंगी. उन्होंने कहा कि इन कार्यालयों में किसी भी राजनेता की कोई तस्वीर नहीं होगी.

केजरीवाल ने सिद्धू पर लगाए गंभीर आरोप

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पंजाब कांग्रेस के प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर बयानबाजी में लिप्त रहने और अमृतसर पूर्व विधान सभा क्षेत्र में लोगों को परेशान करने वाले मुद्दों की अनदेखी करने का आरोप लगाया.

'सिद्धू भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं'

उन्होंने आरोप लगाया कि सिद्धू भ्रष्टाचार के खिलाफ नहीं लड़ रहे हैं, बल्कि उनकी लड़ाई सिर्फ राज्य का अगला मुख्यमंत्री बनने की है. केजरीवाल ने यहां पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले घोषणा की थी कि दिल्ली सरकार के हर कार्यालय में आंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें होंगी.

केवल आंबेडकर और भगत सिंह की तस्वीरें..

उन्होंने कहा, 'आज हम घोषणा करते हैं कि पंजाब में (आप) सरकार बनने के बाद किसी भी सरकारी कार्यालय में मुख्यमंत्री या किसी अन्य राजनीतिक नेता की कोई तस्वीर नहीं होगी. केवल बाबासाहेब आंबेडकर और शहीद-ए-आजम भगत सिंह की तस्वीरें सभी सरकारी कार्यालयों में लगाई जाएंगी, ताकि इन तस्वीरों को देखकर हम और आने वाली पीढ़ी इनसे प्रेरणा ले सकें.'

LIVE TV

Trending news