हैवानियत : असम में 5वीं कक्षा की बच्ची के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाया

पांचवीं कक्षा की एक लड़की के साथ उस समय बलात्कार किया जब वह शुक्रवार की शाम अकेली घर लौट रही थी. अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने बच्ची पर मिट्टी का तेल डाल उसे आग लगा दी. 

हैवानियत : असम में 5वीं कक्षा की बच्ची के साथ गैंगरेप कर जिंदा जलाया

गुवहाटी : असम में एक 5वीं कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची के साथ हैवनियत के बाद उसे जिंदा जलाने के मामला सामने आया है. नगांव जिले के धनियाभेती लालगंज गांव में एक नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार कर उसे आग के हवाले कर दिया गया, जिसकी इलाज के बाद मौत हो गई. पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही नाबालिग हैं और पुलिस का कहना है कि उन्होंने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है. लेकिन अभी एक आरोपी फरार है. उसकी तलाश जारी है.

पुलिस ने बताया कि जाकिर हुसैन और चार अन्य लोगों ने पांचवीं कक्षा की एक लड़की के साथ उस समय बलात्कार किया जब वह शुक्रवार की शाम अकेली घर लौट रही थी. अपराध को अंजाम देने के बाद उन्होंने बच्ची पर मिट्टी का तेल डाल उसे आग लगा दी. लड़की की शनिवार की सुबह बीपी सिविल अस्पताल में मौत हो गई, जहां उसे गंभीर हालत में भर्ती कराया गया था. पुलिस जाकिर और उसके साथियों की तलाश कर रही है.

पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों ही आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

गुस्साए लोगों ने जाकिर हुसैन के घर पर हमला किया. वहीं बच्ची के स्कूल के छात्र और अखिल भारतीय छात्र संघ (आसू) आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

हिसार: 5 साल की बच्‍ची के साथ निर्भया जैसी दरिंदगी, रेप के बाद बेरहमी से की हत्‍या

सुरक्षित नहीं हैं बच्चियां
बच्चियों के साथ हैवानियत के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. हालांकि कुछ राज्यों में बच्चियों के साथ दरिंदगी के आरोपियों को फांसी की सजा का प्रावधान किया है, लेकिन इसके बाद भी इस तरह की घटनाएं बढ़ रही हैं. 
इस साल जनवरी के महीने में दिल्ली में ही 8 महीने की मासूम को उसी के मैसेरे भाई ने अपनी हवस का शिकार बनाया था. बच्ची के मां-बाप दोनों की काम पर गए हुए थे. लड़की की मां अपनी बेटी को अपनी सगी बहन के पास छोड़ गई थी, तभी पीछे से मौसी के शादीशुदा बेटे ने बच्ची के साथ हैवानियत की. हालांकि पुलिस ने उसे मौके से गिरफ्तार कर लिया. 

दिल्ली: 8 माह की मासूम बच्ची से Cousin ने किया बलात्कार, 28 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

कुछ ऐसा ही मामला हरियाणा के हिसार में बीते साल 10 दिसंबर को सामने आया था. यहां तो हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए एक बच्ची को ना केवल अपनी हवस का शिकार बनाया बल्कि उसके शरीर का साथ भी बुरा हाल किया हुआ था.