Atique Ahmed को यूपी ला सकती है STF! साबरमती जेल में कर रही है पूछताछ
Advertisement
trendingNow11627068

Atique Ahmed को यूपी ला सकती है STF! साबरमती जेल में कर रही है पूछताछ

Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद (Atique Ahmed) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद को प्रयागराज (Prayagraj) लाया जाएगा. इसकी जिम्मेदारी यूपी पुलिस की 45 सदस्यीय टीम को दी गई है.

Atique Ahmed को यूपी ला सकती है STF! साबरमती जेल में कर रही है पूछताछ

Atique Ahmed Latest News: सूत्रों के मुताबिक, अतीक अहमद (Atique Ahmed) को एसटीएफ (STF) यूपी ला सकती है. अभी साबरमती जेल (Sabarmati Jail) में अतीक से पूछताछ जारी है. प्रयागराज पुलिस की गाड़ी अहमदाबाद की साबरमती जेल के बाहर मौजूद है, जहां माफिया अतीक अहमद कैद है. हमारे सूत्र बता रहे हैं कि अतीक को यूपी लाया जा सकता है और इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गई है. यूपी STF की टीम साबरमती जेल पहुंची है. जेल में अतीक से पूछताछ जारी है. सूत्रों के अनुसार, यूपी पुलिस देर शाम साबरमती जेल से अतीक को लेकर रवाना होगी. सड़क मार्ग से अतीक अहमद को प्रयागराज लाया जाएगा. 45 सदस्यीय टीम माफिया अतीक को प्रयागराज लाएगी.

प्रयागराज लाया जाएगा अतीक अहमद

बता दें कि दो आईपीएस और तीन डीएसपी के अलावा 40 पुलिस कांस्टेबल की टीम अतीक अहमद को प्रयागराज लाएगी. 27 मार्च की रात में प्रयागराज लेकर पुलिस पहुंचेगी. 28 मार्च को माफिया अतीक अहमद को एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा.

उमेश पाल हत्याकांड में होगी पूछताछ

जान लें कि उमेश पाल अपहरण के मामले में कोर्ट में अतीक अहमद को पेश किया जाएगा. कोर्ट के फैसले के बाद पुलिस दोबारा उसे अपनी कस्टडी में लेगी. कस्टडी में लेकर उमेश पाल हत्याकांड मामले में पूछताछ करेगी. प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद को लाने के लिए जरूरी विधिक प्रक्रिया को पूरा कर लिया है.

उमेश हत्याकांड के बाद क्या-क्या हुआ?

गौरतलब है कि 24 फरवरी 2023 को उमेश पाल का मर्डर हुआ है. उसके बाद की घटनाओं के बारे में भी जान लीजिए. 27 फरवरी 2023 को अरबाज का एनकाउंटर है. फिर 1 मार्च 2023 को जफर अहमद का घर ध्वस्त किया गया. 2 मार्च 2023 को सफदर अली के घर बुलडोजर चला. 3 मार्च 2023 को अतीक अहमद के फाइनेंसर का घर ध्वस्त हुआ. 6 मार्च 2023 को उस्मान का एनकाउंटर हुआ. 20 मार्च 2023 को गुलाम मोहम्मद के घर बुलडोजर चला.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news