close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मोदी के मंत्री के साथ 'स्वामी' का योग, बाबुल सुप्रियो ने बाबा रामदेव से मानी हार, WATCH VIDEO

असम की राजधानी गुवाहाटी में नमामि ब्रह्मपुत्र उत्सव में एक मंच पर एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो नजर आए. इस दौरान बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो ने सूर्य नमस्कार किया. फिर बाबा रामदेव ने पुशअप्स में बाबुल सुप्रियो को कड़ी टक्कर दी. 

मोदी के मंत्री के साथ 'स्वामी' का योग, बाबुल सुप्रियो ने बाबा रामदेव से मानी हार, WATCH VIDEO
एक मंच पर बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो ने योगासन किया.

नई दिल्ली: असम की राजधानी गुवाहाटी में नमामि ब्रह्मपुत्र उत्सव में एक मंच पर एक दिलचस्प मुकाबला देखने को मिला जिसमें योग गुरु बाबा रामदेव और केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो नजर आए. इस दौरान बाबा रामदेव और बाबुल सुप्रियो ने सूर्य नमस्कार किया. फिर बाबा रामदेव ने पुशअप्स में बाबुल सुप्रियो को कड़ी टक्कर दी. 

स्वामी और मंत्री की हुई टक्कर

बाबा रामदेव तेजी से पुशअप्स कर रहे थे जबकि बाबुल सुप्रियो उस तेजी से पुशअप्स नहीं कर पा रहे थे. सूर्य नमस्कार रामदेव ने जिस तरह से करना शुरू किया उससे बाबुल ने हार मान ली. बाबा रामदेव ने इस दौरान प्राणायाम और कपाल भांति के तरीके भी लोगों को बताए.  उन्होंने दर्शकों के समक्ष कुछ योग आसन भी किए.

मैं असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध हूं : बाबा रामदेव

इस मौके पर योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि वह असम के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं और उनका पतंजलि आयुर्वेद राज्य भर में आधारभूत संरचना का विकास करेगा. ‘नमामि ब्रह्मपुत्र’ उत्सव में रामदेव ने कहा कि असम में शीर्ष पर आने के लिए सभी गुण हैं और इसका इतिहास है। सर्वानंद सोनोवाल की सरकार असम को अगले पांच साल में शीर्ष राज्यों में शामिल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रही है. मैं राज्य के लिए काम करने को प्रतिबद्ध हूं और तेजपुर से काम शुरू हो चुका है. उन्होंने दर्शकों के समक्ष कुछ योग आसन भी किए.