चालान कटने का आया अनोखा मामला, कार चालक ने नहीं पहना था हेलमेट, देना पड़ रहा फाइन

अगर आप कार चलाते है और हेलमेट नहीं पहना है तो आपका चालान हो सकता है इस लिए कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने. जी हां ताजा मामला बरेली का है.

चालान कटने का आया अनोखा मामला, कार चालक ने नहीं पहना था हेलमेट, देना पड़ रहा फाइन
.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

बरेली: अगर आप कार चलाते है और हेलमेट नहीं पहना है तो आपका चालान हो सकता है इस लिए कार चलाते वक्त हेलमेट जरूर पहने. जी हां ताजा मामला बरेली का है. जहां एक व्यापारी की कार का चालान इस लिए कट गया क्योंकि वो कार चलाते वक्त हेलमेट नहीं पहना था. कार चलाने के दौरान हेलमेट न पहनने पर चालान कटने के बाद व्यापारी हैरान और परेशान है वही एसपी ट्रैफिक इस मामले की जांच कराने की बात कहते हुए चालान करते वक्त गलत बटन दबने की बात कह रहे है. व्यापारी अनीश की पैरो तले जमीन उस वक्त खिसक गई जब इनके पास चालान पहुंचा तब इन्हें पता चला कि कार चलाते वक्त इन्होंने हेलमेट नही पहन रखा है.

हेलमेट नही पहनने की वजह से पुलिस ने उनका 500 रुपये का चालान कर दिया. अब व्यापारी अनीस अफसरों के चक्कर काट रहे हैं और पूछ रहे है कि क्या अब कर चलाते वक्त भी हेलमेट पहनना पडेगा. अनीस ने बताया कि उनके पास क्रेटा कार है. लेकिन उनकी कार का नम्बर पर स्कूटी का चालान किया गया है.

वहीं कार चलाते वक्त हेलमेट न लगाने पर चालान कटने के बाद पीड़ित व्यापारी ने एसपी ट्रैफिक से शिकायत की.  जिसके बाद एसपी ट्रैफिक सुभाष चन्द्र गंगवार का कहना है कि उनके संज्ञान में आया है कि कार चला रहे व्यापारी का हेलमेट का चालान काट दिया गया है. उनका कहना है कि टेक्निकल गलती की वजह से चालान हुआ है. व्यापारी से एप्पलीकेशन लेकर मामले का निस्तारण किया जा रहा है.