आतंकी मसूद अजहर की भाषा बोल रहा है शरजील उस्मानी, क्या देश धमकी से चलेगा?

CAA के खिलाफ उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (AMU) में हुए प्रदर्शन के बाद भड़की हिंसा के आरोपी शरजील उस्मानी ने एक बार फिर लोगों को भड़काने का काम किया है.

आतंकी मसूद अजहर की भाषा बोल रहा है शरजील उस्मानी, क्या देश धमकी से चलेगा?
शरजील ने ट्विटर पर कवर फोटो में लिखा कि बाबरी दोबारा बनाएंगे.

नई दिल्ली: नागरिकता कानून (CAA) के विरोध में भड़काऊ बयान और भाषणबाजी का दौर अब भी जारी है. समाज में जहर फैलाने की कोशिश की जा रही है. फरवरी में नागरिकता विरोधी हिंसा में गिरफ्तार अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र शरजील उस्मानी ने हिंदुओं और राम मंदिर के खिलाफ बेहद भड़काऊ बयान दिया है. शरजील उस्मानी ने शरजील ने ट्विटर पर कवर फोटो में लिखा कि हिंदुत्व को जला दो, और अब मुसलमानों को गुंडा बनना होगा. शरजील उस्मानी ने अपने सोशल मीडिया के कवर फोटो में लिखा कि बाबरी दोबारा बनाएंगे. 

शरजील उस्मानी को 10 जुलाई को आतंकवाद रोधी दस्ते ने आजमगढ़ से गिरफ्तार किया था. पिछले साल दिसंबर में अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में नागरिकत कानून के विरोध में प्रदर्शनों के मामले में उसे गिरफ्तार किया था.

शरजील ने एक ट्वीट कर कहा, 'आप सभी की प्रार्थनाओं और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. मैं आपके कॉल और संदेशों का जवाब न दे सकने के लिए माफी चाहता हूं. मेरा फोन और अन्य सामान अभी भी एटीएस के पास हैं. मैं डुप्लिकेट सिम कार्ड के माध्यम से इन प्लेटफार्मों तक पहुंच प्राप्त करने में सक्षम हूं.'

 

सवाल यही है कि देश क्या कानून और संविधान से नहीं धमकी से चलेगा? शरजील आतंकी 'मसूद अजहर' की भाषा बोल रहा है? देश के 'ऑनलाइन जेहादियों' पर कब होगी कार्रवाई? CAA, NRC विरोध ने नाम पर शाहीन बाग पार्ट-2 की तैयारी है? क्या फिर से देश में माहौल बिगाड़ने की साजिश है हो रही?

LIVE टीवी: 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.