बिहार के डिप्टी CM ने उठाई सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग, कही ये बात

इस बात का हमेशा संदेह रहा है कि मुंबई पुलिस चीजों को दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन दौरे पर गए बिहार पुलिस दल के साथ सहयोग नहीं करने की खबरों के मद्देनजर ये आशंकाएं और बढ़ गई हैं.

बिहार के डिप्टी CM ने उठाई सुशांत सिंह राजपूत केस में CBI जांच की मांग, कही ये बात
बाईं तरफ बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और दाईं तरफ अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
Play

पटना/ मुजफ्फरपुर: बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) और बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने शुक्रवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले की जांच को लेकर मुंबई पुलिस की आलोचना की.

सुशील मोदी ने ट्वीट किया, ‘मुंबई पुलिस सुशांत की मौत के मामले में बिहार पुलिस की निष्पक्ष जांच के रास्ते में रुकावट डाल रही है. बिहार पुलिस पूरी कोशिश कर रही है लेकिन मुंबई पुलिस सहयोग नहीं कर रही है. बीजेपी को लगता है कि ये मामला सीबीआई को अपने हाथ में ले लेना चाहिए.’

इस बीच मुजफ्फरपुर के सांसद अजय निषाद ने राजपूत की आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा.

ये भी पढ़े- सुशांत के सबसे करीबी दोस्त महेश शेट्टी ने खोला रिया चक्रवर्ती का राज

लोकसभा में पश्चिम चंपारण का प्रतिनिधित्व करने वाले संजय जायसवाल ने एक बयान जारी करके कहा, ‘इस बात का हमेशा संदेह रहा है कि मुंबई पुलिस चीजों को दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन दौरे पर गए बिहार पुलिस दल के साथ सहयोग नहीं करने की खबरों के मद्देनजर ये आशंकाएं और बढ़ गई हैं.’

संजय जायसवाल ने पूरे मामले की जांच बिहार पुलिस को सौंपे जाने की मांग की है.