गर्लफ्रेंड से रात के अंधेरे में मिलने के लिए पूरे इलाके की बिजली काट देता था Electrician, फिर यूं खुली पोल
Advertisement
trendingNow11007339

गर्लफ्रेंड से रात के अंधेरे में मिलने के लिए पूरे इलाके की बिजली काट देता था Electrician, फिर यूं खुली पोल

बिहार में एक इलेक्ट्रीशियन की करतूत इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है. अपनी गर्लफ्रेंड से रात के अंधेरे में मिलने के लिए इलेक्ट्रीशियन पूरे इलाके की बिजली तीन घंटे के लिए गुल कर देता था. ग्रामीणों को जब इसकी भनक लगी तो उन्होंने बिजली मिस्त्री को जमकर सबक सिखाया.

फाइल फोटो: Shutterstock

पटना: बिहार के पूर्णिया का एक बिजली मिस्त्री (Electrician) इन दिनों चर्चा का विषय बना हुआ है. इसकी दो वजह हैं, पहली-मिस्त्री की करतूत और दूसरी उन करतूतों के जवाब में ग्रामीणों की प्रतिक्रिया. पहले बात करते हैं मिस्त्री की करतूत की. कृत्यानंद नगर थाना के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी इलाके में तैनात इलेक्ट्रीशियन का एक स्थानीय महिला के साथ अफेयर चल रहा था. जब वो उससे मिलने जाता पूरे इलाके की बिजली गुल कर देता. 

  1. बिहार के पूर्णिया का है मामला
  2. पांच सालों से था अवैध संबंध 
  3. ग्रामीणों ने दोनों की शादी करवाई

बिजली कटने से लोगों में था गुस्सा 

'गल्फ न्यूज' की रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी इलेक्ट्रीशियन का पिछले 5 वर्षों से एक आदिवासी लड़की से अवैध संबंध था. वो जब भी रात के अंधेरे में अपनी प्रेमिका से मिलने जाता था तो गांव की बिजली 3 घंटे के लिए काट देता था. इस दौरान दोनों कहीं पर संबंध बनाते और फिर वापस लौट जाते. बार-बार बिजली कटने से ग्रामीण काफी परेशान आ गए थे.

ये भी पढ़ें -Amit Shah ने Surgical Strike की बात क्या की, थरथर कांपने लगा पाकिस्तान; खुद को बताया शांतिप्रिय

ग्रामीणों ने सबक सिखाने की ठानी

अब बात करते हैं ग्रामीणों की प्रतिक्रिया की, तो जब पानी सिर से ऊपर निकल गया तो ग्रामीणों ने बिजली मिस्त्री को सबक सिखाने की सोची. हालांकि, उन्हें इसका इल्म नहीं था कि उसका किसी आदिवासी लड़की के साथ संबंध है. वो तो बस बार-बार की कटौती का जवाब चाहते थे. लिहाजा एक दिन जैसे ही गांव की बिजली कटी तो ग्रामीण इलेक्ट्रीशियन की खोज में लग गए. 

Village के बाहर दोनों को पकड़ा 

थोड़ी देर की तलाश के बाद गांव के बाहर ग्रामीणों ने इलेक्ट्रीशियन को एक युवती के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ लिया. इसके बाद नाराज लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई की. फिर दोनों के बाल मुड़ाए और जूता चप्पल की माला पहनाकर गांव में घुमाया. बाद में ग्रामीणों ने दोनों की शादी भी करवाई. इसके बाद दुल्हन को दूल्हे के घर पर भेज दिया गया. इस संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष से थाना में शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है.

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news