Banka Crime News: सरकारी जमीन की वजह से हो चुकी हैं कई हत्याएं, एक बार फिर गूंजी गोलियों की आवाज, शक्स की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2402597

Banka Crime News: सरकारी जमीन की वजह से हो चुकी हैं कई हत्याएं, एक बार फिर गूंजी गोलियों की आवाज, शक्स की मौत

Bihar Crime News: बांका में अपराधियों का एक बार फिर दिखा बेखौफ तांडव, दिनदहाड़े गोलीबारी कर काम पर जा रहे व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया गया है. गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर दहला बांका का मैनमा गांव. सरकारी जमीन को लेकर अभी तक हो चुकी कई हत्याएं. 

 

सरकारी जमीन की वजह से हो चुकी हैं कई हत्याएं, एक बार फिर गूंजी गोलियों की आवाज, शक्स की मौत

Banka Murder News: बिहार में एक बार फिर दिनदहाड़े गोलीबारी की घटना हुई है. जहां एक व्यक्ति को गोली मारकर हत्या कर दी गई है. ये मामला बिहार के बांका का है. जहां बांका के अमरपुर थाना क्षेत्र के मैनमा गांव में मंगलवार को एक व्यक्ति की गोली मार हत्या कर दी गई है. मृतक की पहचान शंभूगंज थाना क्षेत्र के खानगा गांव निवासी दयानंद सिंह उर्फ दयलु के नाम पर हुई है. मृतक की पत्नी रानी देवी ने बताया कि उनके पति सुबह 7:00 बजे काम पर जाने को बता कर घर से निकले थे. करीब 2 घंटे बाद सूचना मिली की उनके पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई है.

मृतक युवक ट्रैक्टर ड्राइवर का काम करता था. सूचना मिलने पर अमरपुर पुलिस बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी मैनमा गांव घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन में जुट गई है. वहीं, घटना के बाद पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. गांव के सभी घरों में ताला लटका पड़ा है. 

ये भी पढ़ें: बिहार में तेज रफ्तार का कहर, कहीं पर मासूम बच्ची तो कहीं बुजुर्ग महिला की गई जान

सरकारी जमीन की वजह से कई हत्याएं
बता दें कि मैनमा गांव में बद्री विशाल ठाकुरवाड़ी न्यास समिति का सैकड़ों बीघा जमीन है. जिसको लेकर अब तक कई हत्याएं हो चुकी हैं. बताया जाता है कि घटना का कारण जमीनी विवाद हो सकता है. वहीं, घटना के मूल कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बांका एसडीपीओ बिपिन बिहारी ने बताया कि घटना की छानबीन की जा रही है. जो भी दोषी है उसको बख्शा नहीं जाएगा. 

इनपुट - बीरेंद्र सिन्हा

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news