Lakhisara: शराब की होम डिलीवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 तस्कर गिरफ्तार
Advertisement

Lakhisara: शराब की होम डिलीवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 3 तस्कर गिरफ्तार

बिहार में शराबबंदी के बावजूद जिले में शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही ही. शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अब शराब तस्करी में लग गए है. 

शराब की होम डिलीवरी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश

Lakhisarai: बिहार में शराबबंदी के बावजूद जिले में शराब तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही ही. शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्रों के लोग अब शराब तस्करी में लग गए है. इसी बीच जिला पुलिस ने ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है जो विदेशी शराब की होम डिलीवरी करता था. 

इस मामले को लेकर कबैया थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने एसआइ ललन सिंह और टाइगर मोबाइल की टीम के साथ शहर के वीआईपी पंजाबी मुहल्ला में धर्मेंद्र कुमार उर्फ चोखना के घर पर छापामारी की. इस दौरान उन्होंने कई बैग में रखी विदेशी शराब बरामद की. जिसके बाद पुलिस ने शराब तस्कर धर्मेंद्र उर्फ चोखना के अलावे दो अन्य शराब तस्कर राजा कुमार और सुनील कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया।. 

गौरतलब है कि राजा और सुनील शहर की पुरानी बाजार के रहंव वाले हैं और वो धर्मेंद्र से शराब खरीदकर होम डिलीवरी का काम करते है. इसके अलावा पुलिस से मौके से एक स्कूटी को भी जब्त कर लिया है. इस स्कूटी में शराब की कई बोतलें रखी हुई थी. 

इस छापेमारी को लेकर एसडीपीओ रंजन कुमार ने बताया कि तस्कर धर्मेंद्र कुमार के घर से ब्लाइंडर प्राइड 750 एमएल की 12 बोतल, इम्पीरियल ब्लू ब्रांड की 33 बोतल और 180 एमएल का डेनिस स्पेशल की 336 बोतल बरामद की गई है. ये शराब झारखंड से आई है. 

ये भी पढ़ें: Lalu Yadav Birthday: तो कुछ इस तरह से फिल्मी पर्दे पर नजर आएगी लालू की 'जीवनलीला'

उन्होंने कहा कि इस मामले से जुड़े अन्य लोगों की भी गिरफ्तारी की जाएगी. धर्मेंद्र पंजाबी मुहल्ला में लंबे समय से शराब की तस्करी का काम कर रहा था. वो शराब की खेप झारखंड के मधुपुर, जसीडीह सहित अन्य जगहों से मांगता था.

(इनपुट-राजकिशोर मधुकर)

 

 

Trending news