मेडिकल छात्र का शव कोलकाता के छात्रावास में फंदे से झूलता मिला, परिजनों को साजिश की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1464491

मेडिकल छात्र का शव कोलकाता के छात्रावास में फंदे से झूलता मिला, परिजनों को साजिश की आशंका

Bihar News: जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत महतपुर गांव में रहने वाले पवन सिंह के पुत्र प्रियरंजन उर्फ गोलू का शव कोलकाता मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ है. जिसके बाद परिजनों ने संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया है.

मेडिकल छात्र का शव कोलकाता के छात्रावास में फंदे से झूलता मिला, परिजनों को साजिश की आशंका

जमुई: Bihar News: जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र अंतर्गत महतपुर गांव में रहने वाले पवन सिंह के पुत्र प्रियरंजन उर्फ गोलू का शव कोलकाता मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में फंदे से झूलता हुआ बरामद हुआ है. जिसके बाद परिजनों ने संदेहास्पद स्थिति में शव मिलने के बाद हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि हॉस्टल प्रबंधन और कोलकाता पुलिस ने इसे आत्महत्या बताते हुए कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिया.

परिजनों को साजिश की आशंका

शव जमुई पहुंचते ही बुधवार की सुबह लोग आक्रोशित हो गए और शव को जमुई-नवादा मुख्य मार्ग पर चंद्रदीप चौक के पास रखकर सड़क जाम कर दिया और परिजनों ने आत्महत्या की बात को इनकार करते हुए हत्या का आरोप लगाकर हंगामा कर रहे हैं. वहीं सूचना के बाद जाम स्थल पर पहुंचे चंद्रदीप थानाध्यक्ष मो.हलीम के द्वारा आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया गया. लेकिन लोग एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन को बुलाने की मांग पर अड़े रहे और घंटो तक शहर की यातायात व्यवस्था तो ठप कर दिया. 

ये भी पढ़ें- धनबाद की सड़कों से अवैध अतिक्रमण हटाने की कवायद तेज, विरोध में युवक ने चलाया पत्थर

दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

मृतक छात्र के पिता पवन सिंह ने बताया कि हर रोज पुत्र से उनकी बात होती थी. कभी विवाद भी नहीं हुआ, नहीं तो ऐसा लगता था कि वह तनाव में है तो फिर वो आत्महत्या कैसे करेगा. उन्होंने कहा कि उनका पुत्र प्रियरंजन उर्फ गोलू पढ़ने में काफी तेज था, किसी से कोई मतलब नही रखता था. इस वजह से उसकी हत्या कर दी गई और आत्महत्या का रूप दिया जा रहा है. उस स्कूल में रैगिंग भी की जाती है, जिस वजह से इसकी निष्पक्ष जांच की जाए और दोषी पर कार्रवाई हो.

इनपुट- मनीष कुमार

Trending news