Road Accident: तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्रेक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल
Advertisement

Road Accident: तेज रफ्तार बाइक सवार ने ट्रेक में मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल

Road accident: जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे चेकपोस्ट के पास शुक्रवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

सड़क दुर्घटना में एक की मौत

जमुई: Road accident: जमुई-लखीसराय मुख्य मार्ग पर टाउन थाना क्षेत्र के मंझवे चेकपोस्ट के पास शुक्रवार की देर शाम तेज रफ्तार बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. इस दुर्घटना में बाइक सवार दो छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिसके बाद घायल दोनों छात्रों को डायल 112 की पुलिस टीम के द्वारा आनन- फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर विशाल आनंद ने जांच के बाद एक छात्र को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे छात्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. जिसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मृतक छात्र की पहचान सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर गांव निवासी रंजीत कुमार साह के पुत्र मोहित कुमार रूप में हुई है.वहीं घायल छात्र की पहचान मनोज कुमार सिंह के पुत्र आदर्श कुमार के रूप में हुई है. घायल छात्र आदर्श कुमार ने बताया कि उसके साथी मोहित कुमार के कहने पर पूजा करने के लिए दोनों बाइक से ही देवघर जा रहे थे. बताया जाता है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी और मंझवे चेकपोस्ट के पास सड़क किनारे ट्रक खड़ी थी. जैसे ही बाइक मंझवे चेक पोस्ट के पास पहुंची इसी दौरान बाइक पर से युवक का संतुलन बिगड़ा और बाइक असंतुलित होकर सड़क किनारे खड़ी ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी.

टक्कर इतना जोरदार था कि इसमें मोहित कुमार की मौत हो गई और आदर्श कुमार घायल हो गया. घटना की जानकारी मृतक व घायल छात्र के परिवार वालों को दी गई है. परिवार वाले जमुई आने के लिए सीतामढ़ी से रवाना हो चुके हैं. फिलहाल मोहित का शव सदर अस्पताल में रखा हुआ है और घायल का इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bihar Electricity Bill: मीटर में किया है गड़बड़ तो होगी विभागीय कार्रवाई,विभाग ने तैयार की सूची

Trending news