Bhagalpur News: दो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, यूपी से प्रेमी के लिए आई बिहार, पढ़ें पूरी स्टोरी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1912894

Bhagalpur News: दो बच्चों की मां पर चढ़ा इश्क का बुखार, यूपी से प्रेमी के लिए आई बिहार, पढ़ें पूरी स्टोरी

Bhagalpur News: मनीषा के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उसकी शादी उत्तर प्रदेश में करवा दी थी. इसके बाद विनय अकेला रहने लगा. 

प्रेमी के लिए उत्तर प्रदेश से दो बच्चों संग आई महिला

Bhagalpur News: कहते हैं अपने प्रेम को पाने के लिए प्रेमी प्रेमिका सारी हदें पार कर देते हैं. भागलपुर में ऐसा मामला ही सामने आया है जहां शादीशुदा महिला अपने बच्चों संग उत्तर प्रदेश से अपने दो बच्चों के संग भागलपुर पहुंची और सालों पुराने प्रेमी के साथ शिव मंदिर में शादी रचा ली. 

पांच साल बाद मनीषा दोनों बच्चे के साथ भागलपुर आ गयी

दरअसल, शहर के सराय निवासी मनीषा अपने पड़ोस के विनय से प्रेम करती थी दोनों ने साथ जीने मरने की कसमें खाई फिर मन्दिर में शादी भी रचाई थी, लेकिन दोनों के पास इसका कोई प्रमाण नहीं था. मनीषा के परिजनों को जब इसकी भनक लगी तो उसकी शादी उत्तरप्रदेश में करवा दी थी. इसके बाद विनय अकेला रहने लगा. इधर, पांच साल बाद मनीषा दोनों बच्चे के साथ भागलपुर आ गयी. 

ये भी पढ़ें:बिहार ट्रेन हादसे को लेकर राजनीति शुरू, तेजस्वी-ललन ने उठाए सवाल तो BJP का पलटवार

मनीषा और विनय आमने सामने हुए तो दोनों में फिर से प्रेम जग गया

इधर, जब मनीषा और विनय आमने सामने हुए तो दोनों में फिर से प्रेम जग गया. मनीषा तातारपुर थाना के समीप शिव मंदिर पहुंची. वहां विनय ने शिव जी को साक्षी मानकर मनीषा को मंगलसूत्र पहनाया और मांग में सिंदूर डालकर दोनों एक दूजे के हो गए. विनय ने दोनों बच्चों को भी अपना लिया. विनय के घरवालों ने भी मनीषा को अपना लिया.

रिपोर्ट: अश्विनी कुमार

ये भी पढ़ें:सियालदाह राजधानी ट्रेन में रिटायर्ड आर्मी जवान ने की फायरिंग, मचा हड़कंप, गिरफ्तार

Trending news