Bihar News: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, पति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पुछताछ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2053582

Bihar News: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, पति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पुछताछ

Bihar News: जमुई जिले के चकाई प्रखंड के परांची पंचायत के डीलर और पेसराहा निवासी अरुणोदय हंसदा की पुत्रवधू पार्वती टुडू 26 की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. इधर मृतक की मां और पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जता रहे है.

Bihar News: संदिग्ध अवस्था में महिला की मौत, पति को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही पुछताछ

जमुई:Bihar News: जमुई जिले के चकाई प्रखंड के परांची पंचायत के डीलर और पेसराहा निवासी अरुणोदय हंसदा की पुत्रवधू पार्वती टुडू 26 की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई. इधर मृतक की मां और पिता ने बेटी की हत्या की आशंका जता रहे है. मृतक के पिता सोनो थाना क्षेत्र के असनालेबार निवासी चुड़का टुड्डू ने बताया कि 7 वर्ष पूर्व उन्होंने अपनी बेटी पार्वती टुडू की शादी अरुणोदय हांसदा के पुत्र वीरेंद्र हांसदा से की थी. जिसके दो बच्चे भी है.

9 जनवरी की रात 10 बजे के करीब उनके दामाद ने फोन पर सूचना दी कि उसकी बेटी की मौत हो गई है. बेटी के मौत की सूचना मिलते ही वह रात 12 बजे के करीब अपनी बेटी के घर पहुंचे तो देखा की बेटी मृत पड़ी हुई है. घर वालों से पूछताछ करने पर मौत का कोई कारण नहीं बताया. लेकिन बेटी के गले पर रस्सी के निशान थे. पिता ने आशंका जताई कि मेरी बेटी की हत्या कर दी गई है. उन्होंने अपने दामाद पर हत्या करने की आशंका जाहिर करते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया है. पुलिस ने मृतका के पति वीरेंद्र हांसदा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. अपर थाना अध्यक्ष जितेंद्र देव दीपक ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पति को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अब तक मृतका के परिवार की ओर से थाने में कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का पता चल सकेगा.

इनपुट- अभिषेक निरला

ये भी पढ़ें- Bihari Dish: ठंड से राहत पाना है तो खाएं यह बिहारी डिश, स्वाद इतना की बार-बार बनाने का करेगा मन

Trending news