रंगलेलियां मना रहे पंचायत समिति सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में कराई शादी, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418962

रंगलेलियां मना रहे पंचायत समिति सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में कराई शादी, जानें पूरा मामला

Bhojpur News:  बिहार के जिला भोजपुर से एक मामला सामने आया है जहां पवार पंचायत समिति सदस्य को अवैध संबंध बनाते हुए पकड़ा गया है. जो कि पहले से ही शादीशुदा होने साथ तीन बच्चों का पिता है. ग्रामीणों ने पंचायत समिति सदस्य और संबंधित लड़की का गांव के ही एक मंदिर मंदिर में शादी करवाया दिया है. यह घटना पवार समेत आसपास के गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है.

 

रंगलेलियां मना रहे पंचायत समिति सदस्य को ग्रामीणों ने पकड़ा, मंदिर में कराई शादी, जानें पूरा मामला

Bhojpur News: बिहार के जिला भोजपुर के पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में पवार पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र कुमार को एक लड़की के साथ रंगरलिया मनाते हुए ग्रामीणों ने पकड़ लिया है. जिसका विडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. 

बताया जा रहा है कि पंचायत समिति सदस्य को पकड़ने के उपरांत ग्रामीणों ने धर्मेंद्र कुमार साथ में पकड़ी गई लड़की को गांव स्थित शिव मंदिर में शादी करा दिया. इसको लेकर पूरे इलाके में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा और लोग पंचायत समिति सदस्य को लेकर तरह-तरह की फब्तियां कसते नजर आ रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Madhepura News: 800 करोड़ की लागत से बना JNKT मेडिकल कॉलेज अस्पताल का बुरा हाल

सूत्रों के द्वारा मिली जानकारी के अनुसार पवार पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र कुमार द्वारा अवैध संबंध बनाने के कारनामे की चर्चा अक्सर होती रहती है. ग्रामीणों के द्वारा जानकारी दी गई है कि इस तरह के कारनामे की सूचना प्राप्त होती रहती थी, लेकिन कभी कोई प्रमाण नहीं मिलने के कारण पंचायत समिति सदस्य पर प्रशासनिक कार्रवाई नहीं हो पाती थी. फिर अचानक धर्मेंद्र कुमार द्वारा अवैध संबंध बनाने का मामला सामने आने के बाद, ग्रामीनों ने धर्मेंद्र कुमार और पकड़ी गई लड़की को गांव स्थित एक मंदिर में शादी करा दिया. 

ये भी पढ़ें: CM हेमंत सोरेन ने 'कोरोना वैक्सीन' को बताया अभ्यर्थियों की मौत का कारण,लगाया ये आरोप

हजारों लोगों के बीच उसको पवार शिव मंदिर प्रांगण में संबंधित लड़की के साथ ग्रामीणों द्वारा शादी करा दिया गया है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पंचायत समिति सदस्य धर्मेंद्र कुमार राम पूर्व से शादीशुदा होने के साथ तीन बच्चों का पिता भी है. वह पूर्व में भी इस तरह के मामले में जेल जा चुका है. यह घटना पवार समेत आसपास के गांव में चर्चा का विषय बना हुआ है. हालांकि ज़ी मीडिया इसकी पुष्टि नही करता है. 

इनपुट - मनीष सिंह

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

Trending news