Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म सौतन इस तारीख को होगी टीवी पर प्रीमियर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2310549

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म सौतन इस तारीख को होगी टीवी पर प्रीमियर

Bhojpuri News: फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और फैंस इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह ने कहा कि सौतन एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ेगी. 

भोजपुरी फिल्म 'सौतन'

Bhojpuri Film Sautan: एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत स्टारर भोजपुरी फिल्म सौतन के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया था. यह फिल्म 29 जून को अपने वर्ल्ड टीवी प्रीमियर के लिए तैयार है. वर्ल्ड वाइड फिल्म प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी सौतन में विक्रांत सिंह राजपूत, रितु सिंह, संचिता बनर्जी, देव सिंह, श्वेता वर्मा, ललित उपाध्याय, कंचन मिश्रा, जे नीलम, रंभा साहनी और चाहत राज लीड रोल में हैं.

फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है और फैंस इसके प्रीमियर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म प्रोड्यूसर प्रदीप सिंह ने कहा कि सौतन एक ऐसी कहानी है जो दर्शकों को भावनात्मक रूप से जोड़ेगी. विक्रांत, रितु और संचिता ने अपने किरदारों को बेहतरीन ढंग से निभाया है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक उनके काम की सराहना करेंगे.

उन्होंने कहा कि मैं दर्शकों से अपील करना चाहता हूं कि वे अपने परिवार और दोस्तों के साथ बैठकर 'सौतन' के वर्ल्ड टीवी प्रीमियर का आनंद लें. इस फिल्म को देखने का मौका न चूकें. सौतन का प्रसारण 29 जून को शाम 6 बजे भोजपुरी सिनेमा चैनल पर होगा. प्रीमियर की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं और फिल्म को दंगल ऐप पर भी देखा जा सकता है.

यह भी पढ़ें:बेटे के जन्मदिन पर खेसारी लाल यादव ने गाया गाना, यूट्यूब पर करने लगा ट्रेंड

प्रदीप सिंह के अलावा इस फिल्म को विनय सिंह, मोनिका सिंह और प्रतीक सिंह ने भी प्रोड्यूस किया है, वहीं डायरेक्ट अजय कुमार झा ने किया है. फिल्म की कहानी अरविंद तिवारी ने लिखी है, जबकि म्यूजिक मुन्ना दुबे ने दिया है और गाने के बोल प्यारेलाल यादव, मुन्ना दुबे और शेखर मधुर ने लिखे हैं.

यह भी पढ़ें:फैन्स के दिलों पर राज करती हैं आस्था सिंह, जानिए आजमगढ़ से क्या है कनेक्शन?

फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर अनवर विरानी और कमल यादव हैं. छायांकन मनोज सिंह और एडिटिंग गुरजंत सिंह ने किया है. कोरियोग्राफी प्रसून यादव और महेश बलराज ने की है, आर्ट डायरेक्शन रणधीर दास ने किया है और एक्शन सीक्वेंस प्रदीप खड़का का है. फिल्म दर्शकों को हंसाने-गुदगुदाने के साथ-साथ इमोशनल भी करती है.

इनपुट: आईएएनएस

 

Trending news