Chhath Puja 2023: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स में दिखी छठ की आस्था, भोजपुरी में उड़ाया गर्दा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1962510

Chhath Puja 2023: बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार्स में दिखी छठ की आस्था, भोजपुरी में उड़ाया गर्दा

Chhath Puja 2023: टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने छठ पर्व के गाना वीडियो में काम कर चुकीं हैं. पूजा बनर्जी ने पिछले साल छठ पर्व के मौके पर पवन सिंह के गाना वीडियो से भोजपुरी सिनेमा जगत में डेब्यू किया था.

भोजपुरी की बड़ी खबरें

Chhath Puja 2023: छठ पर्व 17 नवंबर से 20 नवंबर तक मनाया जाएगा. इस लोक आस्था के पर्व को लेकर तैयारियां शुरू हो चुकी है. भोजपुरी स्टार छठी मैया की भक्ति में लीन हो चुके हैं. उनके गाने लगातार रिलीज हो रहे हैं. भोजपुरी गाने के बिना छठ पर्व अधूरा सा लगता है. इसलिए भोजपुरी गानों का इस पर्व पर बहुत महत्व होता है. हालांकि, हम इस ऑर्टिकल में बात करेंगे बॉलीवुड से लेकर टीवी स्टार तक किन कलाकारों ने भोजपुरी में छठ पर्व पर धमाका किया है. 
 

पूजा बनर्जी ने छठ में धमाल मचाया
सबसे पहले बात करते हैं टीवी स्टार की. टीवी एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने छठ पर्व के गाना वीडियो में काम कर चुकीं हैं. पूजा बनर्जी ने पिछले साल छठ पर्व के मौके पर पवन सिंह के गाना वीडियो से भोजपुरी सिनेमा जगत में डेब्यू किया था. भोजपुरी छठ गाना उगी सुरुज देव (Ugi Suruj Dev) में में पूजा बनर्जी ने काम किया है. बता दें कि पूजा बनर्जी ने अपने करियर में बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. को सीरियल देवों के देव महादेव में पार्वती के रोल के लिए जाना जाता है.

 

ये भी पढ़ें: छठ पूजा पर आप भी लगना चाहते है भोजपुरी अभिनेत्रियों जैसा, फॉलों करें ये मेकअप टिप्स

सोनू निगम भी भोजपुरी में कर चुके हैं काम
बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम हिंदी सिनेमा जगत काफी बड़े कलाकार हैं. सोनू निगम भी भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. सोनू निगम ने छठ पर्व के मौके पर पवन सिंह के साथ एक गाना वीडियो में काम किया था. इस गाना वीडियो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. पवन सिंह के साथ सोनू निगम ने जय छठी मइया (Jai Chhathi Maiya) गाना वीडियो में बड़े भाई को रोल प्ले किया था. इस गाने को तीन सिंगर ने गाया था, जिनमें मेल सिंगर सोनू निगम, पवन सिंह थे. जबकि फिमेल सिंगर खुशबू जैन थीं. गाना वीडियो में सोनू निगम, एक्ट्रेस हर्षिका पूनाचा और पवन सिंह ने काम किया था.

 

Trending news