भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में आने वाला है तूफान, फिर आमने-सामने हुए पवन-खेसारी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2385089

भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में आने वाला है तूफान, फिर आमने-सामने हुए पवन-खेसारी!

Khesari vs Pawan: खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच एक बार फिर विवाद शुरू होने वाला है. इसकी झलक दोनों स्टार ने दे दी है. जहां खेसारी लाल यादव लाइव आकर बयान दिया. वहीं, पवन सिंह ने एक इवेंट में बहुत बातें कही. माना जा रहा है कि अब दोस्ती खत्म दुश्मनी शुरू होगी!

खेसारी लाल यादव और पवन सिंह (File Photo)

Bhojpuri: भोजपुरी सिनेमा जगत में एक भूचाल आने वाला है. वह भी ऐसा तूफान जिसकी किसी को कोई उम्मीद नहीं होगी. इस तूफान से पूरी इंडस्ट्री हिल जाएगी, लोगों के कान खड़े हो जाएंगे और हर कोई सकते में आ जाएगा, क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा होने के संकेत मिल रहे है. अब आप सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ऐसा क्या होने वाला है और क्यों होने वाला है? चलिए आपका ज्यादा वक्त नहीं लेते हुए इस ऑर्टिकल में सारा माजरा समाझा देते हैं.

दरअसल, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच फिर से विवाद होने की संभावना बढ़ गई है. दोनों स्टार एक दूसरे पर जुबानी हमला करने वाले हैं. हालांकि, इसकी शुरुआत हो चुकी है. खेसारी लाल यादव अपने इंस्टाग्राम पर 3 अगस्त, 2024 दिन शनिवार को लाइव आकर बहुत कुछ बोल चुके हैं. वहीं, पवन सिंह 12 अगस्त, 2024 दिन सोमवार को एक इवेंट में बिना खेसारी लाल यादव का नाम लिए निशाने पर रखा. ऐसे में माना जा रहा है कि दोनों के बीच जो विवाद काफी दिनों से शांत था अब उसकी शुरुआत हो सकती है. 

भोजपुरी सिनेमा जगत में चर्चा होने लगी है कि अगर ऐसा हुआ तो समझिए मनोरंजन जगत में तूफान आना तय है. सोशल मीडिया पर वार पलटवार का खेल शुरू हो जाएगा. खेसारी लाल यादव के फैन्स पवन सिंह पर हमला करेंगे और पवन सिंह के फैन्स खेसारी लाल यादव पर, और विवादों का ये सिलसिला चल पड़ेगा. करीब सालभर की दोस्ती पर विराम लग जाएगा और दुश्मनी शुरू हो जाएगी!

बता दें कि पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री के बहुत बड़े कलाकार हैं. मौजूदा वक्त में दोनों स्टार के आसपास भोजपुरी भी कोई भी कलाकार नहीं है. माना जाता है कि खेसारी और पवन के बीच इंडस्ट्री में नंबर बने रहने की होड़ लगी रहती है. यहीं वजह है कि दोनों सुपरस्टार के बीच विवाद होता रहता है. 

Trending news