Bhojpuri News:'होठलाली से रोटी बोर के' खा रहा ये सुपरस्टार, स्वीटी छाबड़ा बजा रही सीटी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1817510

Bhojpuri News:'होठलाली से रोटी बोर के' खा रहा ये सुपरस्टार, स्वीटी छाबड़ा बजा रही सीटी!

Bhojpuri News: 'होठलाली से रोटी बोर के' गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) की फिल्म का एक गाना है. जिसका वीडियो ने यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' है.

खेसारी लाल यादव का गाना सुनिए

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का कोई भी गाना जब आता है तब वह धमाल मचा देता है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के ऐसे कई गाने जो मिलियन व्यूज के क्लब में शामिल हैं. इन सबके बीच खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का एक और गाना यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है. इस गाने में वह 'होठलाली से रोटी बोर के' गाने में लाजवाब खाने की एक्टिंग की है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ इस गाने में स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) ने काम किया हैं.

'होठलाली से रोटी बोर के' गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) की फिल्म का एक गाना है. जिसका वीडियो ने यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) की जोड़ी की सुपरहिट फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' है. इस गाना वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) के रोमांस को फैन्स आज भी नहीं भूले हैं. इस गाने पर दर्शक आज भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri Hot Video: 'देहिया नमकीन चुम्मा के मशीन' नागिन बनकर हीरो से लिपटी!

भोजपुरी की सुपरहिट फिल्म 'होगी प्यार की जीत' का 'होठलाली से रोटी बोर के' गाना खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने गाया है. सुपरहिट गाना 'होठलाली से रोटी बोर के' इस गाने के लिरिक्स पवन पांडे ने लिखे हैं. म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है. 'होगी प्यार की जीत' फिल्म को निर्माण राहुल कपूर ने किया हैं और डायरेक्ट इश्तियाक कान ने किया है. 'होठलाली से रोटी बोर के' गाने के वीडियो को पप्पू खन्ना ने कोरियोग्राफ किया है. 

ये भी पढ़ें: Monalisa Hot Video: मोनालिसा और खेसारी का ये प्यार वाला Video बिहार-झारखंड में Viral

भोजपुरी के इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 122,356,106 बार देखा जा चुका हैं. 'होठलाली से रोटी बोर के' को यूट्यूब पर 10 अक्टूबर, 2016 को अपोलड किया गया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और स्वीटी छाबड़ा (Sweety Chabra) की इस जोड़ी को दर्शकों का प्यार आज भी खूब मिल रहा है. वीडियो को यूट्यूब पर खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

 

Trending news