World Athletics Championships: 'लठ गाड़ दिया भाई ने...' खेसारी लाल यादव ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1844921

World Athletics Championships: 'लठ गाड़ दिया भाई ने...' खेसारी लाल यादव ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई

World Athletics Championships: नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के इस जीत के साथ भारत के पास अब विश्व चैंपियनशिप (World Athletics Championships 2023 in Budapest) में सभी रंगों के पदक हैं. बता दें कि नीरज ने अपने दूसरे प्रयास में 88.17 मीटर का अपना सर्वश्रेष्ठ थ्रो किया और अंत तक अपनी बढ़त बनाए रखने में सफल रहे. जिसकी वजह उन्होंने गोल्ड मेडल जीता.

खेसारी लाल यादव ने नीरज चोपड़ा को बधाई दी

World Athletics Championships: सोमवार (28 अगस्त, 2023) को भोजपुरी सिंगर-एक्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने बुडापेस्ट में विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप 2023 (World Athletics Championships 2023 in Budapest) में अपना और देश का पहला स्वर्ण पदक जीतने के बाद भारत के भाला फेंक खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को बधाई दी. अभिनेता (Khesari Lal Yadav) ने अपने ट्विटर हैंडल पर जैवलिन थ्रो विजेता को बधाई देने के लिए नीरज की तस्वीर शेयर की. उन्होंने (Khesari Lal Yadav) फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'लठ गाड़ दिया भाई ने...' पूरे देश को आप पर गर्व है. 

बता दें कि भारत के नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) और पाकिस्तान के अरशद नदीम ने बुडापेस्ट में सोमवार (28 अगस्त, 2023) की सुबह एक रोमांचक मुकाबले प्रशंसकों को रोमांचित कर दिया. विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में (World Athletics Championships 2023 in Budapest) पुरुषों के भाला फेंक फाइनल में दोनों खिलाड़ियों के इतिहास रचने के साथ समाप्त हुआ. नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) विश्व चैंपियनशिप में भारत के पहले स्वर्ण पदक विजेता बने, जबकि नदीम दूसरे स्थान पर रहे. प्रतियोगिता के इतिहास में पाकिस्तान के लिए पहले पदक विजेता बने.

ये भी पढ़ें: डबल खिड़की से खेसारी पर प्यार बरसा रहीं रानी! ट्रेंडिंग स्टार संग उड़ा दिया गर्दा

नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) ने अपने दूसरे प्रयास में 88.17 मीटर का अपना सर्वश्रेष्ठ थ्रो दर्ज किया और अंत तक अपनी बढ़त बनाए रखने में सफल रहे. अब भारत के पास विश्व चैंपियनशिप (World Athletics Championships 2023 in Budapest) में सभी रंगों के पदक हैं. पिछले साल रजत पदक हासिल करने के बाद विश्व चैंपियनशिप में यह नीरज का दूसरा पदक है. नीरज चोपड़ा और पाकिस्तान के नदीम दोनों अंत तक तालिका में शीर्ष पर बरकरार रहे और चेक गणराज्य के जैकब वाडलेज्च ने 86.67 मीटर के सर्वश्रेष्ठ थ्रो के साथ कांस्य पदक हासिल किया.

ये भी पढ़ें: अब गोल्ड क्यों नहीं पहनते खेसारी लाल यादव? खुद किया खुलासा, जानकर उड़ जाएंगे होश

Trending news