रफ And टफ लुक में दिखेंगे पवन सिंह, सुनील शेट्टी की इस फिल्म का बनेगा भोजपुरी रीमेक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2373339

रफ And टफ लुक में दिखेंगे पवन सिंह, सुनील शेट्टी की इस फिल्म का बनेगा भोजपुरी रीमेक

Mohra Bhojpuri Remake: भोजपुरी सिनेमा जगत के पावरस्टार पवन सिंह जल्द ही एक एक्शन फिल्म में नजर आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि यह फिल्म सुनील शेट्टी की फिल्म मोहरा की रीमेक है. इस फिल्म को अरविंद चौबे फिल्म मोहरा को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं.

भोजपुरी में बन रही फिल्म मोहरा

Bhojpuri News: भोजपुरी सिनेमा जगत में बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने का प्रचलन है. भोजपुरी की अधिकतर फिल्में बॉलीवुड से स्पार्ड होती है. बॉलीवुड फिल्मों के नाम से भोजपुरी में फिल्में बनाए जाती है. कभी राम लखन, तो कभी रंग दे बसंती, कभी मेरी जंग से लेकर अनगिनत फिल्में हैं. इस बीच एक और फिल्म बनने जा रही है, जिसका नाम है मोहरा, जो साल 1994 में बॉलीवुड में बनी थी. अब यह भोजपुरी में बनेगी. 

'नए फिल्म की शुरुआत, जय माता दी'
भोजपुरी में बन रही फिल्म मोहरा में पावरस्टार पवन सिंह मेन रोल में होंगे. वह इस फिल्म के हीरो हैं. पवन सिंह ने अपनी इस अपकमिंग फिल्म के मुहूर्त की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. उन्होंने फिल्म डायरेक्टर अरविंद चौबे को टैग करते हुए नए लिखा, 'नए फिल्म की शुरुआत, जय माता दी.' 

अरविंद चौबे फिल्म मोहरा को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे
अरविंद चौबे फिल्म मोहरा को डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में पवन सिंह के साथ भोजपुरी एक्ट्रेस क्वीन शालिनी यादव नजर आएंगी. माना जा रहा है कि इस फिल्म में पवन सिंह का रफ एंड टफ लुक होगा. भोजपुरी सुपरस्टार इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन करते नजर आएंगे.
 
फिल्म स्त्री 2 में पवन सिंह ने एक गाना गाया
बता दें कि बॉलीवुड फिल्म स्त्री 2 में पवन सिंह ने एक गाना गाया है. इस गाने पर श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव ने जमकर डांस किया है. स्त्री 2 का सुपरहिट गाना तू आई नहीं पवन सिंह को एक अलग पहचान भी दे रहा है. अब इसके बाद भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह एक एक्शन फिल्म मोहरा में नजर आने वाले हैं. 

Trending news