Bihar News: सोशल मीडिया पर वायरल होने की खुमारी ने खत्म किया पुलिस का खौफ, हथियार के साथ फोटो शेयर कर रहे युवा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2418362

Bihar News: सोशल मीडिया पर वायरल होने की खुमारी ने खत्म किया पुलिस का खौफ, हथियार के साथ फोटो शेयर कर रहे युवा

Bihar News: बिहार के बेतिया में युवाओं के मन से पुलिस का खौफ खत्म होते जा रहा है. इस बात का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि युवा बिना डरे हथियार के साथ अपनी फोटो शेयर कर रहे हैं.

बेतिया पुलिस

बेतिया: पश्चिम चंपारण के बेतिया में अपराधियों के मन से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है. आलम ये है कि बीस से पचीस साल के युवा हाथ में पिस्टल कट्टा लेकर फोटो और वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहे हैं. बेतिया के युवाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वहीं बेतिया पुलिस फोटो और वीडियो वायरल होने पर कार्यवाही भी कर रही है. हाथ में पिस्टल लेकर गिरफ्तार भी हुए लोगों को जेल भेजा जा रहा है बावजूद इसके युवाओं में हथियारों के साथ फोटो और वीडियो शेयर करने के मामले में कमी नहीं हो रही है.

जिले के अलग अलग तीन जगहों से हथियार के साथ तीन युवकों का फोटो वायरल हुआ है. साठी थाना अंतर्गत एक गांव के युवक का देशी कट्टा के साथ एक फोटो वायरल हुआ है. नरकटियागंज के एसडीपीओ जयप्रकाश सिंह ने बताया कि आरोपी युवक की पहचान कर ली गई है. सोशल मीडिया से हथियार के साथ फोटो मिला है. बहुत जल्द उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा. वहीं दूसरा मामला पुरुषोत्तमपुर थाना अंतर्गत एक गांव का है. जहां रेलवे ट्रैक पर एक युवक फ़िल्मी अंदाज में देशी पिस्टल के साथ वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. थानाध्यक्ष ने बताया है कि युवक की पहचान कर ली गई है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. तीसरा मामला भी नरकटियागंज का है. जहां एक युवक का देशी कट्टा के साथ फोटो वायरल हुआ. जिसकी जांच पुलिस कर रही है.

ये भी पढ़ें- Bihar Reservation: राजद की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केंद्र और बिहार सरकार को जारी किया नोटिस

बेतिया पुलिस का कहना है कि ऐसे जितने भी मामले आ रहे है उसपर सुक्षमता से जांच की जा रही है. आरोपियों की गिरफ्तारी भी हो रही है और उन्हें जेल भी भेजा जा रहा है. बताया जा रहा है कि सभी सोशल युवा सोशल मीडिया पर अपनी दबंग छवि बनाने के लिए ऐसे फोटो और वीडियो वायरल कर रहे हैं. बेतिया पुलिस के लिए हथियारों के साथ युवाओं का सोशल मीडिया पर वायरल फोटो वीडियो किसी चुनौती से कम नहीं है. पुलिस संजीदगी के साथ इस पर काम कर रही है.

इनपुट- धनंजय द्विवेदी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news