रानी चटर्जी उर्फ शबीना शेख ने शेयर की गुड न्यूज, फैंस ने सिर-आंखों पर बैठाया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2407567

रानी चटर्जी उर्फ शबीना शेख ने शेयर की गुड न्यूज, फैंस ने सिर-आंखों पर बैठाया

Rani Chaterjee Instagram Post: भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक गुड न्यूज शेयर किया है, जिससे उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं.  

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी (File Photo)

भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी उर्फ शबीना शेख ने एक गुड न्यूज शेयर की है. उसके बाद से उन्हें तरह तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. अपनी मेहनत के बल पर रानी ने इंडस्ट्री में एक मुकाम हासिल किया है और आज करोड़ों भोजपुरी प्रेमियों के बीच उनका एक स्वैग है. आज भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में से एक रानी ने ससुरा बड़ा पइसावाला से डेब्यू किया था. 2004 में आई यह फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली भोजपुरी फिल्मों में से एक है. 

READ ALSO: लोकसभा चुनाव में दम दिखा चुके हैं पवन सिंह, अब BJP के लिए इग्नोर करना मुश्किल होगा!

रानी चटर्जी की हाल ही में दीदी नंबर 1 फिल्म रिलीज हुई थी. भाई बहन के प्यार पर बनी इस पारिवारिक फिल्म को काफी सराहना मिली है और दर्शकों ने इसे हाथोंहाथ लिया है. फिल्म में रानी चटर्जी के साथ देव सिंह, अनूप अरोड़ा, अमित शुक्ला, श्रद्धा नवल, सृष्टि पाठक, आर्यन बाबू, ईशान और कबीर जैसे कलाकार हैं. सत्येंद्र सिंह ने डॉयलॉग लिखे हैं तो फिल्म को निर्देशित किया है प्रवीण कुमार गुडूरी ने.

दीदी नंबर 1 इस हफ्ते की नंबर 1 फिल्म बन गई है. टीआरपी रेटिंग में इस फिल्म को 20.9 रेटिंग मिली है. अपनी इस सफलता के लिए रानी चटर्जी ने दर्शकों का अभिवादन और शुक्रिया अदा किया है. रानी चटर्जी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए यह जानकारी दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rani Chatterjee (@ranichatterjeeofficial)

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में रानी ने कहा है, आप दर्शकों ने जो प्यार और सम्मान दिया है उसके लिए शुक्रिया. खासतौर से थैंक्स संदीप जी का भी करना चाहूंगी कि उन्होंने मुझे यह फिल्म करने के लिए इंसिस्ट किया. आप सभी ने भाई बहन की इस स्टोरी को इतना प्यार दिया, इसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद. 

READ ALSO: 'मुंह पे अटक जाता', ये है पुराना गाना, लेकिन आज भी लोगों का बना रहा दीवाना

रानी आगे कहती हैं, अब मेरी जिम्मेदारी और बढ़ जाती है कि मैं आप सभी के लिए और अच्छी फिल्में करूं.  उन्होंने यह भी कहा, आज मैं जो भी हू आप सभी दर्शकों की वजह से ही हूं. 

भोजपुरी की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bhojpuri News भोजपुरी की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news