Sawan 2023: 'गंगाजल लेकर बोल बम मुसलमान चलल बा'... सिंगर को जान से मारने की धमकी!
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1793220

Sawan 2023: 'गंगाजल लेकर बोल बम मुसलमान चलल बा'... सिंगर को जान से मारने की धमकी!

Sawan 2023: सावन एक भोजपुरी का गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. इस गाने को एक मुसलमान भोजपुरी सिंगर ने गाया है. इस वजह से खूब विवाद हो रहा है. इस गाने के बोल बहुत ही शानदार हैं. बोल बम मुसलमान चलल बा गाने ने गदर मचा रखा है.

सावन सॉन्ग

Sawan 2023: सावन का भगवान शिव को प्रसन्न करने का विशेष महीना है. शिव का दूसरा नाम भोलानाथ भी है. वह दयालु हैं, वह भक्तों की पुकार का तुरंत आशीर्वाद देते हैं. श्रद्धापूर्वक एक लोटा जल से उनका अभिषेक करने से वे संतुष्ट होते हैं, फिर सावन महीने में उन्हें आदर समेत बुलाने पर ही वे भक्त की मनोकामना पूरी करते हैं. प्रचलित मान्यता के अनुसार सावन महीने में शिव और पार्वती पार्थिव शरीर में विचरण करते हैं. इसलिए इस समय उनका आशीर्वाद प्राप्त करना के लिए भोजपुरी गानों की धूम मची है.

सिंगर को जान से मारने की धमकी

इस सावन एक भोजपुरी का गाना सोशल मीडिया पर बवाल मचा रखा है. इस गाने को एक मुसलमान भोजपुरी सिंगर ने गाया है. इस वजह से खूब विवाद हो रहा है. इस गाने के बोल बहुत ही शानदार हैं. बोल बम मुसलमान चलल बा गाने ने गदर मचा रखा है. इस गाने आलम राज नाम के एक भोजपुरी सिंगर ने गाया है. इस गाने को  नारमुंदा स्वामी ने लिखा है, जबकि संगीत शेखर सिंह ने दिया है. आलम राज ने एक यूट्यूब चैनल को दिए गए इंटरव्यू में बताया कि उन्हें इस गाने की वजह से जान से मारने की धमकी मिल रही है. 

ये भी पढ़ें: Bhojpuri News: छात्रा के साथ रंगरलिया मानते पकड़ा गया भोजपुरी सिंगर, VIDEO

सावन में भोजपुरी गाने की धूम

बता दें कि इस साल सावन में भोजपुरी गाने हर साल की तरह ही धूम मचा रहे हैं. भोले के भक्त इन गानों की धून पर थिरकते हुए बाबा के दरबार पहुंच रहे हैं. हर तरह बोल बम बोल बम का नारा गूंज रहा है. लेकिन बोल बम मुसलमान चलल बा गाने की वजह से कई लोगों को इससे समस्या हो रही तभी तो आलम राज को जाने से मारने की धमकी दे रहे है. खैर, एक गाना बहुत ही प्यारा है. 

Trending news