पवन सिंह के बाद जब 'पटना के घाट' छठ गीत लेकर लोगों के बीच आए खेसारी लाल, ऐसे मचा हंगामा
Advertisement

पवन सिंह के बाद जब 'पटना के घाट' छठ गीत लेकर लोगों के बीच आए खेसारी लाल, ऐसे मचा हंगामा

Bhojpuri Chhath Geet: नहाय खाय के साथ लोक आस्था के महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है. इस सब के बीच भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' रिलीज हुआ है.

पवन सिंह के बाद जब 'पटना के घाट' छठ गीत लेकर लोगों के बीच आए खेसारी लाल, ऐसे मचा हंगामा

पटना : Bhojpuri Chhath Geet: नहाय खाय के साथ लोक आस्था के महापर्व छठ की शुरुआत हो चुकी है. इस सब के बीच भोजपुरी के पावरस्टार पवन सिंह और मेगा स्टार खेसारी लाल यादव का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' रिलीज हुआ है. दोनों ने एक ही टाइटल के साथ भोजपुरी छठ गीत को रिलीज किया है और दोनों का गाना यूट्यूब चैनल पर हंगामा मचा रहा है.

आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने के वीडियो को खेसारी लाल यादव ने अपनी आवाज और अभिनय दोनों से सजाया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ आरोही सिंह नजर आ रही हैं और दोनों की केमिस्ट्री गाने के वीडियो में धमाकेदार है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 9 घंटे के भीतर 1,372,377 से ज्यादा व्यूज और 1 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. इस गाने के बोल पवन पांडे ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजी ने तैयार किया है. इस वीडियो को आशीष सत्यार्थी ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसे आर निन्जा ने डायरेक्ट किया है और इसे सन्नी और डबलू ने कोरियोग्राफ किया है.

वहीं भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' भी रिलीज के साथ दर्शकों की पसंद बन गया है. इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने को लगातार यूट्यूब पर सर्च कर देखा जा रहा है. बता दें कि इस गाने में पवन सिंह की आवाज हमेशा की तरह बेहतरीन लग रही है. वहीं गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ पूजा निषाद के अभिनय ने यूट्यूब का माहौल एकदम भक्ति के रंग से सराबोर कर दिया है. पवन सिंह पटना के घाट पर पूजा के साथ छठ मनाने पहुंचे हैं.

पवन सिंह और पूजा निषाद का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' के वीडियो को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 594,199 से ज्यादा व्यूज और 93 हजार से ज्यादा लाइक्स चंद घंटों में मिल चुके हैं. इसी से आप इसके वायरल होने का अंदाजा लगा सकते हैं. पवन सिंह और पूजा निषाद का भोजपुरी छठ गीत 'पटना के घाट' के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं और इसका संगीत छोटे बाबा बस्सी ने दिया है. इस गाने के वीडियो को विभांषु तिवारी ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को देखकर आप भी इस त्यौहार के रंग में अपने को रंग सकते हैं.

ये भी पढ़ें- अक्षरा सिंह का ये छठ गीत 'कोयलिया बोले छठ घाटे' देखा क्या आपने?

Trending news