भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के लोग है दीवाने, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1339717

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के लोग है दीवाने, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर

भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कई अलग पोज में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. बता दें कि नम्रता का इंस्टा अकाउंट  हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. अगर उनके डांस की बात करें तो वह बहुत अच्छी डांसर है.

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस के लोग है दीवाने, एक बार देखने पर नहीं हटती नजर

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में सुंदर और हॉट एक्ट्रेस की जब भी बात चलती है, तो नम्रता मल्ला का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. नम्रता अपने फोटोशूट में अपनी अदाएं दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है. नम्रता इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहतीं हैं. वो समय-समय पर अपनी हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में बनी रहती है. बता दें कि नम्रता मल्ला ने हाल ही में जो फोटोशूट कराया है, उसकी फोटो इंस्टाग्राम पर खूब तेजी से वायरल हो रही हैं. साथ ही नम्रता की इन फोटो को लोग भी खूब पसंद कर रहे है.

नम्रता ने सोशल मीडिया पर शेयर की फोटोस
भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने कई अलग पोज में सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर की है. बता दें कि नम्रता का इंस्टा अकाउंट  हॉट फोटो से भरा पड़ा है, हर फोटो में नम्रता बहुत सुंदर लग रही है. अगर उनके डांस की बात करें तो वह बहुत अच्छी डांसर है. उन्होंने कई भोजपुरी फिल्म में डांस किया है. अभी हाल ही में नम्रता ने डांस कई एल्बम बनाई है.

फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद मचा तहलका

सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर होने के बाद तहलका मचा हुआ है. बुधवार को नम्रता ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. नम्रता ने इस फोटोशूट में कई तरह के कपड़े पहनकर फोटोशूट किया है. इन दोनों फोटो में नम्रता बहुत सुंदर नजर आ रही है. बता दें कि नम्रता ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है. नम्रता की इन फोटोस को देखकर फैंस का भी मूड ही बदल गया. हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है.

एक्ट्रेस की फोटो ने फैंस को किया इंप्रेस
 बता दें कि नम्रता की फोटो पर फैंस धड़ाधड़ कमेंट्स  कर रहे है. कोई उनकी फोटो पर कमेंट में हुए हॉट तो कोई अति सुंदर लिखकर तारीफें रहा है. साथ ही नम्रता की इन फोटो ने फैंस को खूब इंप्रेस किया होगा.

ये भी पढ़िए- अनुपमा यादव ने कहा 'खेसारी टुनटुन इंडिया हिला दो', हो गया हंगामा

Trending news