आखिर किसने चुराया किसका गाना, आपस में भिड़ गए अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्रशंसक, जानें वजह
Advertisement

आखिर किसने चुराया किसका गाना, आपस में भिड़ गए अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्रशंसक, जानें वजह

Akshara Singh Pawan Singh Fight: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के बीच रिश्तों में दरार आने के बाद से ही इन दोनों के प्रशंसक समय-समय पर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं.

आखिर किसने चुराया किसका गाना, आपस में भिड़ गए अक्षरा सिंह और पवन सिंह के प्रशंसक, जानें वजह

पटना : Akshara Singh Pawan Singh Fight: भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट बाला अक्षरा सिंह और भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह के बीच रिश्तों में दरार आने के बाद से ही इन दोनों के प्रशंसक समय-समय पर एक दूसरे से भिड़ जाते हैं. अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच रिश्तों में दरार के साथ अब इनके प्रोफेशनल दायरे में भी भिड़ंत आम हो गई है. दोनों एक दूसरे से समय-समय पर उलझते रहते हैं. अक्षरा सिंह लगातार इस बात का इल्जाम पवन सिंह पर लगाती रही हैं कि उनके करियर को खत्म करने का वह प्रयास करते रहे हैं.

वहीं अब दोनों के प्रशंसकों की आपस में भिड़ंत की वजह दूसरी है. बता दें कि हाल ही में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक-एक गाना रिलीज हुआ है. इस दोनों गाने को लेकर हीं इनके प्रशंसक आपस में भीड़ गए हैं. इसकी वजह यह है कि दोनों के प्रशंसक इस बात का दावा कर रहे हैं कि दोनों ने एक दूसरे के गाने को कॉपी किया है. पवन सिंह का गाना ‘कमरिया पतरे पतरे’ और अक्षरा सिंह का गाना ‘कमरिया’ को लेकर यह दावा किया जा रहा है.

अक्षरा सिंह और रौशन सिंह की आवाज में एक गाना 'कमरिया' आज रिलीज किया गया है. अक्षरा सिंह के साथ उनके लगभग सभी लेटेस्ट गाने में Splitsvilla के प्रतिभागी करण खन्ना नजर आ रहे हैं. इस गाने के वीडियो में भी करण खन्ना अक्षरा के साथ नजर आ रहे हैं. ऐसे में अक्षरा सिंह और करण खन्ना का जलवा एक बार फिर देखते ही बन रहा है. इस गाने के वीडियो में भी दोनों का सुपरहिट रोमांस और सिजलिंग कैमिस्ट्री देख दर्शक दोनों के दीवाने हुए जा रहे हैं. अक्षरा सिंह और करण खन्ना के इस लेटेस्ट भोजपुरी गाना ‘कमरिया’ के वीडियो ने रिलीज के साथ ही गदर काट दिया है. अक्षरा सिंह, रौशन सिंह और करण खन्ना के इस गाने ‘कमरिया’ के वीडियो को अक्षरा सिंह के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के बोल अजय बच्चन ने लिखे हैं और इसका संगीत रौशन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को मनोज कुमार गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है. जबकि इसे एडिय पंकज सॉव ने किया है.

वहीं पवन सिंह के इस गाने 'कमरिया पतरे पतरे' के वीडियो ने रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इस गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज की आवाज शामिल है. दोनों की आवाज ने इससे ठीक पहले पुदिना 2.0 के जरिए हाल ही में हंगामा मचाया है. पवन सिंह और शिल्पी राज के इस लेटेस्ट गाने के वीडियो में पवन सिंह के साथ दिव्या रहलान नजर आ रही हैं. दोनों की अदाओं ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा दिया है. इस वीडियो में पवन सिंह और दिव्या की केमिस्ट्री और उनका रोमांस सुपर से ऊपर वाला है.

पवन सिंह, शिल्पी राज और दिव्या रहलान के इस गाने 'कमरिया पतरे पतरे' के बोल रौशन सिंह व्यास ने लिखे हैं और इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को बनाने में सहयोग रितिक सिंह का है. इसकी परिकल्पना दीपक सिंह ने की है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ अभिजित बनर्जी ने की है, इसको डायरेक्ट वेंकट महेश ने किया है. जबकि इसके निर्माता कुमार सोनू यादव और इसका निर्माण मिथुन मधुकर ने किया है. इस वीडियो को गणनायक फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर आज ही रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- पावरस्टार पवन सिंह का एक और हंगामा 'कमरिया पतरे पतरे', वीडियो यहां देखें

Trending news