खेसारी लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'सेनुरवा' मचा रहा हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'सेनुरवा' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी इंडस्ट्री के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर हमेशा चाया रहता है.

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली का गाना 'सेनुरवा' मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे का जलवा भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर हमेशा चाया रहता है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी को भोजपुरी के दर्शक जितना पसंद करते हैं उतना ही खेसारी के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भी पर्दे पर दर्शकों का प्यार मिलता है. खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और इनके गाने यूट्यूब पर हंगामा मचाते रहते हैं.   

खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे मल्टीटेलेंटेड स्टार हैं और इनका जलवा भोजपुरी पर्दे पर बरकरार है. ऐसे में दोनों की आगामी फिल्म 'डोली सजा के रखना' का एक गाना रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. इस गाने में आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव की शादी दिखाई जा रही है लेकिन ऐसा लग रहा है कि दोनों अपनी शादी से खुश नहीं हैं. यह गाना 'सेनुरवा' को दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म में  खेसारी लाल यादव, आम्रपाली दुबे, रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी ने मुख्य भूमिका निभाई है. इस गाने के वीडियो में आम्रपाली दुबे जहां दुल्हन के लिबास में नजर आती हैं तो वहीं शेरावानी पहने खेसारी लाल दिख रहे हैं.

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के इस सैड सॉन्ग ‘सेनुरवा’ को प्रियंका सिंह ने अपनी आवाज से सजाया है.  इस फिल्म के निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मीला आर सिंह और लेखक निर्देशक रजनीश मिश्रा हैं. प्यारे लाल यादव ने इस गाने के बोल लिखे हैं और संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. 

ये भी पढ़ें- शिप्रा को खेसारी लाल यादव नजर आते हैं 'रोमांटिक राजा', हो गया हंगामा 

आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल यादव के इस सैड सॉन्ग ‘सेनुरवा’ को एसआरके म्यूजिक भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के चंद दिनों में 774,925 लोगों ने देखा है और इस 46 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

Trending news