सावन में 'भोला संघे फोटो' चाहते हैं खेसारी लाल, रानी की अदाओं से भक्तिमय हुआ माहौल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1270830

सावन में 'भोला संघे फोटो' चाहते हैं खेसारी लाल, रानी की अदाओं से भक्तिमय हुआ माहौल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के गानों के बिना कोई भी पर्व त्यौहार और कार्यक्रम अधूरा नजर आता है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि इसे देखकर हीं दर्शकों का उत्साह दोगुना हो जाता है.

सावन में 'भोला संघे फोटो' चाहते हैं खेसारी लाल, रानी की अदाओं से भक्तिमय हुआ माहौल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव के गानों के बिना कोई भी पर्व त्यौहार और कार्यक्रम अधूरा नजर आता है. खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे कि इसे देखकर हीं दर्शकों का उत्साह दोगुना हो जाता है. आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव के गानों को आप लगातार यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में देख सकते हैं. खेसारी के कई गाने ऐसे हैं जिसने यूट्यूब पर 10 मिलियन के आंकड़ों को पार किया है. 

ऐसे में सावन के इस पावन महीने में बाबा नगरी को जा रहे कांवड़िये भी इस बात का इंतजार करते रहते हैं की खेसारी लाल यादव के गाने पर उन्हें रास्ते में झूमने-नाचने और गाने का मौका मिल जाए. ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी बोल बम गाना 'भोला संघे फोटो' रिलीज किया गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा रखा है. इस गाने पर आपको झूमते नाचते कांवड़िया दिख जाएंगे. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ रानी नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज इस वीडियो में देखकर आपका मन भी भक्तिमय हो जाएगा. 

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना 'भोला संघे फोटो' में दर्शकों को उनकी आवाज भी खूब भा रही है. इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस वीडियो के निर्देशक राजकुमार सिंह ने किया है.  

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने लाल साड़ी में ढाया कहर, अदाएं देख फैंस भर रहे हैं आहें

खेसारी लाल यादव का भोजपुरी बोल बम गाना 'भोला संघे फोटो' के वीडियो को ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन के यूट्यूब पर चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने यहां धमाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अब तक 449,362 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 49 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news