भोजपुरी के इन सुपरस्टार अभिनेताओं के बच्चों को जानते हैं आप, यहां देखें तस्वीरें
topStories0hindi1471737

भोजपुरी के इन सुपरस्टार अभिनेताओं के बच्चों को जानते हैं आप, यहां देखें तस्वीरें

भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में हिंदी के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग भोजपुरी सिनेमा के पास है. भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. इसलिए भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को ग्लोबली पहचान मिली हुई है.

भोजपुरी के इन सुपरस्टार अभिनेताओं के बच्चों को जानते हैं आप, यहां देखें तस्वीरें

पटना : भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों की संख्या 40 करोड़ के पार है. ऐसे में हिंदी के बाद सबसे बड़ा दर्शक वर्ग भोजपुरी सिनेमा के पास है. भोजपुरी के दर्शक पूरी दुनिया में फैले हुए हैं. इसलिए भोजपुरी सिनेमा के कलाकारों को ग्लोबली पहचान मिली हुई है. भोजपुरी के अभिनेताओं को दर्शकों का इसी वजह से खूब प्यार मिलता रहा है. भोजपुरी के दर्शक अपने प्यार अभिनेता से जुड़ी हर बात को जानने को बेताब रहते हैं. ऐसे में हम कुछ ऐसे भोजपुरी कलाकारों के परिवार के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आप शायद ही जानते होंगे. क्योंकि इन कलाकारों के परिवार की तस्वीरें आपको कम ही देखने को मिलती हैं. भोजपुरी के कुछ ऐसे कलाकार हैं जिनके बच्चे भी सुपर टैलेंटेड हैं.

सबसे पहले बात भोजपुरी के मेगास्टार खेसारी लाल यादव की. खेसारी लाल यादव की तरह ही उनके बच्चे भी टैलेंटेड हैं. खेसारी लाल यादव को एक बेटा और एक बेटी है. उनकी बेटी कृति बचपन में ही फिल्मी दुनिया में कदम रख चुकी है. वहीं उनके बेटे को भी जल्द आप फिल्म के पर्दे पर चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर देख पाएंगे.

रवि किशन को भोजपुरी सिनेमा का सुपरस्टार कहा जाता है. फिल्म और राजनीति दोनों में अपनी धाकड़ पारी खेल रहे रवि किशन के चार बच्चे हैं. उनकी बड़ी बेटी रीवा किशन ने भी एक्ट्रेस हैं और फिल्म 'सब कुशल मंगल' में नजर आ चुकी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Riva Kishan (@itsrivakishan)

भोजपुरी सिनेमा के बिग बी के नाम से मशहूर मनोज तिवारी को जितनी फिल्मों से प्रसिद्धि मिली राजनीति में भी उन्होंने उतनी ही सफलता हासिल की. उनकी पहली शादी से उनकी बेटी जिया तिवारी हैं. इसके बाद सुरभि तिवारी से उन्होंने दूसरी शादी की जिससे मनोज तिवारी को एक बेटी है जिसका नाम सांविका है और अब वह तीसरी बार पिता बनने जा रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं, उन्होंने फिल्मी दुनिया के बाद राजनीति में भी बेहतरीन पारी खेल रहे हैं. आपको बता दें कि निरहुआ का परिवार फिल्मी चकाचौंध से दूर रहता है. निरहुआ के दो बच्चों हैं. निरहुआको एक बेटी और एक बेटा है. उनकी बेटी का नाम अदिति है तो वहीं बेटे को आदित्य और अमित यादव कहकर लोग पुकारते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nirahua (@dineshlalyadav)

 

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां

Trending news