निरहुआ और काजल के सुपरहॉट रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355975

निरहुआ और काजल के सुपरहॉट रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

  भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किए हैं वहीं उनके गाए गानों ने बी धमाल मचा रखा है. ऐसे में निरहुआ को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है.

निरहुआ और काजल के सुपरहॉट रोमांस ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

पटना :  भोजपुरी के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता दिनेश लाल यादव निरहुआ आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. निरहुआ ने एक से बढ़कर एक भोजपुरी फिल्मों में काम किए हैं वहीं उनके गाए गानों ने बी धमाल मचा रखा है. ऐसे में निरहुआ को पसंद करनेवालों की संख्या भोजपुरी में बहुत बड़ी है. आपको बता दें कि निरहुआ के साथ वैसे तो आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शक सुपर रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. 

निरहुआ की केमिस्ट्री अन्य अभिनेत्रियों के साथ पर्दे पर बेहतरीन रही है. निरहुआ और काजल राघवानी की जोड़ी को भी दर्शकों का खूब प्यार मिला है. दिनेश लाल यादव और काजल राघवानी का एक सुपर रोमांटिक सॉन्ग इन दिनों तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इसमें काजल राघवानी सुपरहॉट नजर आ रही हैं. काजली राघवानी ने इस गाने के वीडियो में अपनी हॉट और दिलकश अदाओं से दिनेश लाल यादव को घायल कर दिया है. इस गाने 'छापा छा छा जान करा ना जियान' ने हंगामा मचा रखा है. 

निरहुआ और काजल राघवानी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'छापा छा छा जान करा ना जियान' को कल्पना पोटवारी, रजनीश मिश्रा और खुशबू जैन ने अपनी आवाज से सजाया है. इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत राजेश-रजनीश ने दिया है. इस सॉन्ग को भोजपुरी फिल्म 'पटना से पाकिस्तान' से लिया गया है.

ये भी पढ़ें- 'नचनिया कारन' खेसारी लाल यादव ने पत्नि को छोड़ा, अब हो रहा हंगामा 

'पटना से पाकिस्तान' फिल्म में काजल राघवानी और निरहुआ के अलावा आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह और अशोक सामर्थ ने मुख्य भूमिका निभाई है. निरहुआ और काजल राघवानी के इस सुपर रोमांटिक गाने 'छापा छा छा जान करा ना जियान' को सुपरहिट मूविज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इसे 4,477,158 से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 11 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news