'लिट्टी-चोखा' लेकर आए राकेश तिवारी और नेहा राज, दर्शकों को आ रहा स्वाद
topStories0hindi1462620

'लिट्टी-चोखा' लेकर आए राकेश तिवारी और नेहा राज, दर्शकों को आ रहा स्वाद

  भोजपुरी का कोई गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गानों को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शक हैं जो दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं.

'लिट्टी-चोखा' लेकर आए राकेश तिवारी और नेहा राज, दर्शकों को आ रहा स्वाद

पटना :  भोजपुरी का कोई गाना हो और रिलीज के साथ हंगामा ना मचाए ऐसा हो ही नहीं सकता है. भोजपुरी के गानों को दर्शकों के द्वारा खूब पसंद किया जाता है. इसकी सबसे बड़ी वजह भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शक हैं जो दुनिया के हर कोने में फैले हुए हैं. ऐसे में किसी भी भोजपुरी गाने के रिलीज के बाद दुनिया के हर कोने में बैठे दर्शक इसको खूब प्यार देते हैं और ये गाने खूब वायरल होते हैं. 

ऐसे में राकेश तिवारी और भोजपुरी की सुपरहॉट आवाज की मल्लिका नेहा राज का गाया एक गाना रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस गाने के वीडियो को भी अन्य गाने की तरह दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. आपको बता दें कि नेहा राज और राकेश तिवारी के इस 'लिट्टी-चोखा हमार' गाने ने दर्शकों के मुंह में स्वाद ला दिया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी के मशहूर कोरियोग्राफर गोल्डी जयसवाल के साथ भोजपुरी की हॉट बाला माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं. दोनों का अंदाज, केमिस्ट्री और रोमांस ऐसा जिसे देखकर आपको इस ठंड में पसीना आ जाएगा. माही श्रीवास्तव ने कम समय में दर्शकों के बीच एक अलग पहचान बनाई है और उनका हर अंदाज दर्शकों को खूब भाता है. 

राकेश तिवारी, नेहा राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने 'लिट्टी-चोखा हमार' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को रिलीज के 5 घंटे के भीतर 24 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को 2 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- 'पुदीना ऐ हसीना' का वर्जन 2.0 लेकर आए पावरस्टार, पवन सिंह के इस गाने ने मचाया हंगामा 

राकेश तिवारी, नेहा राज और माही श्रीवास्तव के इस गाने 'लिट्टी-चोखा हमार' के बोल बिट्टू विद्यार्थी ने लिखे हैं और इसका संगीत अप्रतिम त्रिपाठी ने दिया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है. वहीं वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार और निर्देशक भोजपुरिया हैं.

Trending news