रौशन सिंह राणा का गाना 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1319285

रौशन सिंह राणा का गाना 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' मचा रहा हंगामा

भोजपुरी को कोई गाना अगर रिलीज के साथ वायरल नहीं हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के कई गाने हैं जो हिंदी गानों की कॉपी हैं और इन गानों को हिंदी के मूल गाने से ज्यादा पॉपुलरिटी मिली है. इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

रौशन सिंह राणा का गाना 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' मचा रहा हंगामा

पटना : भोजपुरी को कोई गाना अगर रिलीज के साथ वायरल नहीं हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता है. आपको बता दें कि भोजपुरी के कई गाने हैं जो हिंदी गानों की कॉपी हैं और इन गानों को हिंदी के मूल गाने से ज्यादा पॉपुलरिटी मिली है. इन गानों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. ऐसा ही एक गाना है जो हिंदी फिल्म 'लहू के दो रंग' का है. इस गाने को 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' को पूर्णिमा ने गाया है. इसी गाने 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' का रौशन सिंह का गाया भोजपुरी वर्जन इन दिनों तहलका मचा रहा है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो ने यूट्यूब पर जबर्दस्त समां बांध रखा है और इसे दर्शक खूब देख रहे हैं.

आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो को रौशन सिंह राणा ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इसके बोल भी रौशन सिंह राणा ने हीं लिखे हैं और इसका संगीत अमन राज ने दिया है. जबकि वीडियो को मनोज वरुण ने डायरेक्ट किया है. वहीं इसी भोजपुरी गाने के एक वर्जन को इंदू सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. यह गाना फिल्म 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' से है जिसमें सुदीप पांडे, मनोज द्विवेदी, मोनिका बत्रा, सुपर्मा सिंह, संजय पांडे, गोपाल राय, माया यादव जैसे कलाकारों ने मुख्य भूमिका निभाई है.

फिल्म 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' के इस गाने का संगीत तो पारंपरिक है, लेकिन इसके बोल छोटे बाबा ने लिखे हैं. इस गाने के वीडियो को टी-सीरीज हमार भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं हिंदी में पूर्णिमा के गाए 'लहू के दो रंग' फिल्म के इस गाने 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' में फरहा की अदाएं ऐसी की इसे देख आपको पसीना आ जाएगा.

इस गाने 'गजब सिटी मारे सैया पिछुआरे' के बोल समीर ने लिखे हैं और इसका संगीत आनंद मिलिंद ने दिया है. यह गाना भी भोजपुरी के शब्दों से ही सजा हुआ है.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी सिनेमा के अगले सुपरस्टार होंगे जय यादव, बैक टू बैक 11 फिल्में मचाएंगी शोर

Trending news