संजना मिश्रा बनी नीलकमल सिंह की 'हिरोइन', वीडियो हो रहा वायरल
topStories0hindi1471540

संजना मिश्रा बनी नीलकमल सिंह की 'हिरोइन', वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह ने अपनी प्रतिभा के दम पर एक खास पहचान बनाई है. दर्शकों को नीलकमल सिंह के गानों का खूब इंतजार रहता है. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं.

संजना मिश्रा बनी नीलकमल सिंह की 'हिरोइन', वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार अभिनेता और सिंगर नीलकमल सिंह ने अपनी प्रतिभा के दम पर एक खास पहचान बनाई है. दर्शकों को नीलकमल सिंह के गानों का खूब इंतजार रहता है. नीलकमल सिंह ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं. आपको बता दें कि भोजपुरी के दो ट्रेंडिंग स्टार हैं एक शिल्पी राज और एक नीलकमल सिंह. इन दोनों के गाने को एक के बाद एक आप रिलीज होते देख सकते हैं. 

ऐसे में नीलकमल सिंह का एक गाना ‘हीरोइन’ रिलीज किया गया है और इस धमाकेदार गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. बता दें कि सृष्टि उत्तराखंड के साथ नीलकमल सिंह की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. लेकिन इस गाने के वीडियो में उनके साथ एक्ट्रेस संजना मिश्रा नजर आ रही हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस ने सुपर बोल्ड अंदाज दिखाए हैं. गाने के वीडियो को एकदम हिप हॉप स्टाइल का तड़का लगाकर फिल्माया गया है.

नीलकमल सिंह और संजना मिश्रा के इस भोजपुरी गाना ‘हीरोइन’ के वीडियो को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से 199,312 से ज्यादा व्यूज और 22 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. इस गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  गाना ‘हीरोइन’ के बोल अरुण बिहारी ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत आर जे कांग ने दिया है. इस वीडियो को टीम संजू ने तैयार किया है. वहीं वीडियो को डायरेक्ट किया है विभांषु तिवारी ने दिया है. वहीं इसे एडिट पी शंभू बाबू ने किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ विक्रम राजपूत ने किया है. इसके निर्माता आकाश विश्वकर्मा हैं.

ये भी पढ़ें- संपत्ति के मामले में कौन आगे? पवन सिंह या खेसारी लाल यादव, जानें यहां 

Trending news