भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ा करियर, सना खान के बाद सहर ने लिया ये फैसला
Advertisement

भोजपुरी की इस एक्ट्रेस ने इस्लाम के लिए छोड़ा करियर, सना खान के बाद सहर ने लिया ये फैसला

  ज़ायरा वसीम और सना खान को तो आप जानते ही होंगे. इन दोनों अभिनेत्रियों ने बहुत जल्दी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कहकर अल्लाह के रास्ते पर चलेन का फैसला लिया.

(सहर आफ्शा)

पटना :  ज़ायरा वसीम और सना खान को तो आप जानते ही होंगे. इन दोनों अभिनेत्रियों ने बहुत जल्दी सिनेमा के पर्दे को अलविदा कहकर अल्लाह के रास्ते पर चलेन का फैसला लिया. दोनों ही अभिनेत्रियों को लग रहा था कि वह अपने धर्म के साथ धोखा कर रही हैं ऐसे में उन्होंने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया. अब इसी कड़ी मे एक नाम और जुड़ गया है. दरअसल इस बार भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अदाकारा ने इस्लाम के लिए अपना करियर छोड़ने का फैसला किया है. 

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड का जाना-माना नाम है सहर आफ्शा 
बता दें कि भोजपुरी सिनेमा की जानी मानी सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस एक्ट्रेस सहर आफ्शा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर खुलासा किया है. इस्लाम के लिए एक्ट्रेस ने इस चकाचौंध वाली फिल्मी दुनिया को अलविदा कह दिया है. बता दें कि सहर आफ्शा ने एक से बढ़कर एक बेहतरीन भोजपुरी गाने के वीडियो में अपनी सुपरहॉट जलवों का रंग बिखेरा है. इसके साथ ही वह कई भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आई हैं. सहर आफ्शा ने भोजपुरी के लगभग सभी बड़े स्टार कलाकारों के साथ फिल्मों में काम किया है. 

आज भी यूट्यूब पर वायर होता है सहर आफ्शा के गानों का वीडियो 
ऐसे में भोजपुरी सिनेमा की खूबसूरत एक्ट्रेस सहर आफ्शा के सिनेमा के पर्दे को अलविदा कहने पर उनके लाखों फैंस निराश हो गए हैं. बता दें कि सहर आफ्शा ने कम समय में ही भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना खासा नाम बनाया है. अक्सर इंटरनेट पर सहर के गानों के वीडियो को आप वायरल होते देख सकते हैं. 

अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर सहर आफ्शा ने लिखा

सहर अफशा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं आपको सबको मुत्तलेई करना चाहती हूं कि मैंने ये तय किया है कि मैं शोबिज फिल्म इंडस्ट्री को छोड़कर जा रही हूं और अब मेरा इससे कोई ताल्लुक नहीं होगा. इंशाअल्लाह मैं अगली जिंदगी में इस्लामी तालीम और अल्लाह के अल्हम के मुताबिक गुजारने का इरादा रखती हूं. और अपनी गुजिष्ट जिंदगी से तौबाह करती हूं और अल्लाह से तौबा करती हूं और अल्लाह से माफी तालाबगर हूं. 

शहर ने इस पोस्ट के जरिए बताई इंडस्ट्री छोड़ने की वजह  
सहर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखते हुए कहा कि- अगर मुझे बहुत ज्यादा शोहरत और दौलत मिल जाए, लेकिन हमेशा एक खलाश में भी मुबतला रही, क्योंकि इस जिंदगी का मैंने बचपन मैं तसवर नहीं की थी बस इत्तिफाक से ही अब इंडस्ट्री मैं आगे और आगे बढ़ती गई, लेकिन अब सब खत्म करने का इरादा कर लिया है. अगली जिंदगी इंशाल्लाह अल्लाह के हुकुम के मुताबिक गुजारने का इरादा है. 

सना खान ने सहर के इस फैसले पर जताई खुशी
बता दें कि इससे पहले इंडस्ट्री छोड़ चुकी सना खान ने सहर आफ्शा के इस फैसले पर खुशी जताई है.  उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है कि 'माशाअल्लाह मेरी बहन मैं तुम्हारे लिए बहुत खुश हूं। . अल्लाह तुम्हें हर कदम पर इस्तेकमाह दे. तुम और भी लोगों को प्रेरित करो और इंसानियत के लिए जरिया ए खेर बनो.'. बता दें कि सोशल मीडिया पर सहर का यह पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, कई नाम हैं चौंकानेवाले

Trending news