निधि सिंह को मनीष ने दी धमकी 'खुद के जला देब', हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1355753

निधि सिंह को मनीष ने दी धमकी 'खुद के जला देब', हो गया हंगामा

भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक सिंगरों की जमात है. आए दिन नए-नए सिंगर अपने गाने रिलीज कर रहे हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के नवोदित सिंगरों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

निधि सिंह को मनीष ने दी धमकी 'खुद के जला देब', हो गया हंगामा

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में एक से एक सिंगरों की जमात है. आए दिन नए-नए सिंगर अपने गाने रिलीज कर रहे हैं और इन गानों को दर्शकों का खूब प्यार भी मिल रहा है. भोजपुरी इंडस्ट्री के नवोदित सिंगरों को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में भोजपुरी इंडस्ट्री के नए सिंगरों के साथ किसी पुराने सिंगर का साथ किसी गाने में मिल जाए तो इसके वायरल होने की संभावना बढ़ जाती है. 

ऐसे में बता दें कि भोजपुरी की सुपरस्टार सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज के साथ भोजपुरी के नवोदित सिंगर मनीष गुरु का एक गाना 'खुद के जला देब' रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के साथ ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. नए उम्र के लड़के-लड़कियों को यह गाना खूब पसंद आ रहा है, इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि गाना रोमांटिक है और इसमें प्रेमी युगल के रोमांस के बोल डाले गए हैं. इस गाने के वीडियो में मनीष गुरु के साथ निधि सिंह नजर आ रही हैं. बता दें कि गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री शानदार है.  

शिल्पी राज, मनीष गुरु और निधि सिंह के इस गाने 'खुद के जला देब' के वीडियो को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को रिलीज के चंद घंटे के भीतर 7 हजार से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- Pawan Singh और Kajal Raghwani की ये फिल्म दुर्गा पूजा पर होगी रिलीज, एक्शन से भरपूर है Trailer

शिल्पी राज, मनीष गुरु और निधि सिंह के इस गाने 'खुद के जला देब' के बोल मनीष गुरु ने लिखे हैं और इसका संगीत मनीष गुरु और रिकेश भाई ने दिया है. इस वीडियो को संदीप सिंह और अंकुर मिश्रा ने डायरेक्ट किया है. 

Trending news