नीलम गिरी ने प्रवेश लाल से कहा 'राजा जी बड़ी लाज लागता', वीडियो हो गया वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1325751

नीलम गिरी ने प्रवेश लाल से कहा 'राजा जी बड़ी लाज लागता', वीडियो हो गया वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की तरह ही उनके भाई प्रवेश लाल यादव भी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रवेश लाल यादव ने ढेर सारी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म में काम किया है और साथ ही उनके गाए गाने भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं.

नीलम गिरी ने प्रवेश लाल से कहा 'राजा जी बड़ी लाज लागता', वीडियो हो गया वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ की तरह ही उनके भाई प्रवेश लाल यादव भी भोजपुरी दर्शकों के बीच किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. प्रवेश लाल यादव ने ढेर सारी सुपरहिट भोजपुरी फिल्म में काम किया है और साथ ही उनके गाए गाने भी यूट्यूब पर वायरल होते रहते हैं. भाई की तरह ही प्रवेश लाल यादव भी अभिनय के क्षेत्र में जितना नाम कमा चुके हैं अपनी आवाज से दर्शकों को उन्होंने उतना ही दीवाना बना रखा है. साथ में भोजपुरी की सुपरस्टार, ट्रेंडिंग सिंगर और MMS कांड से चर्चा में आईं शिल्पी राज की आवाज भी इस गाने में शामिल है. जिसकी वजह से यह गाना यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज का यह नया गाना 'राजा जी बड़ी लाज लागता' यूट्यूब पर रिलीज के साथ ही तहलका मचा रहा है. इस गाने के वीडियो में शिल्पी राज और प्रवेश लाल की आवाज दर्शकों को खूब पसंद आ रही है. वहीं इस वीडियो में प्रवेश लाल यादव के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट एक्ट्रेस नीलम गिरी नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दोनों का रोमांस कातिलाना है जबकि दोनों ने अपने ठुमकों से एक समां बाध रखा है. गाने के वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री भी सुपर से ऊपर वाली है. 

भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज का यह नया गाना 'राजा जी बड़ी लाज लागता' के बोल सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं, वहीं इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है.  इस वीडियो को एम के गुप्ता ने कोरियोग्राफ किया है और इसे प्रदीप यादव ने एडिट किया है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह को धमकी देते हुए बोलीं आकांक्षा 'हमर कमर कमानी बा', मिला ये जवाब  

भोजपुरी सुपर स्टार और सिंगर प्रवेश लाल यादव और शिल्पी राज का यह नया गाना 'राजा जी बड़ी लाज लागता' के वीडियो को नीलम गिरी ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो को 201,798 से ज्यादा व्यूज और इसे 7 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news