अपराधियों को जेल पहुंचाने के लिए Police को खानी पड़ी मार, फिर भी नहीं मानी हार और...
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar879223

अपराधियों को जेल पहुंचाने के लिए Police को खानी पड़ी मार, फिर भी नहीं मानी हार और...

Bettiah Crime News: छापेमारी के दौरान एक अपराधी ने महिलाओं को आगे कर दिया और मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. 

अपराधियों को जेल पहुंचाने के लिए Police को खानी पड़ी मार.

Bettiah: बिहार में बेतिया पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी हैं. पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपराध की योजना बना रहे लूट के गिरोह का उदभेदन करते हुए दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि जब पुलिस अपराधियों को गिरफ्तार करने पहुंची तो वहां मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला कर दिया और अपराधियों को छुड़ाने का प्रयास करने लगे. 

इसके बावजूद पुलिस ने दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, छापेमारी के दौरान एक अपराधी ने महिलाओं को आगे कर दिया और मौके का फायदा उठा कर फरार हो गया. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही हैं. इधर, अपराधियों के साथ-साथ पुलिस ने दो ग्रामीणों को भी गिरफ्तार किया हैं. जानकारी के अनुसार, ये ग्रामीण अपराधियों को घटना स्थल से भगाने का प्रयास कर रहे थे. गिरफ्तार दोनों अपराधियों के पास से तीन लोडेड देशी कट्टा, एक पिस्टल के साथ 14 कारतूस बरामद की गईं हैं. साथ हीं पुलिस ने इन अपराधियों के पास से 6 मोबाईल, एक चाकू, एक टैब व अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ें- Bihar: प्रशासन ने स्वीकार 15 लोगों की मौत, जहरीली शराब से मौत की जताई आशंका

इस संबंध में बेतिया एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि 'गिरफ्तार अपराधी पिछले साल नवलपुर थाना क्षेत्र में फाईनेंस कम्पनी के कर्मी से हुई लुट की वारदात में भी शामिल थे.' एसपी ने आगे कहा कि 'पुलिस की विशेष टीम की यह कार्रवाई शनिचरी थाना क्षेत्र में की गई हैं और गिरफ्तार सभी अपराधियों का आपराधीक इतिहास खंगाला जा रहा हैं.'

ये भी पढ़ें- Nawada: होली में मातम में बदली खुशी, जहरीली शराब पीने से कई लोगों की मौत

(इनपुट- इमरान अजीज)