Bihar News: गिरफ्तारी के डर से 50 घरों में लटका ताला, 250 लोग गांव छोड़कर फरार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1245570

Bihar News: गिरफ्तारी के डर से 50 घरों में लटका ताला, 250 लोग गांव छोड़कर फरार

Bihar News: सीवान में एक ऐसा गांव हैं जहां करीब 50 मकानों में ताला लटका हुआ हैं. वही करीब 250 लोग गांव छोड़कर फरार हो चुके हैं. गांव के लोग गिरफ्तारी के डर से गांव छोड़ कर भाग चुके हैं. आलम ये है कि गांव में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ हैं और सड़के सुनसान पड़ी हुई है.

Bihar News: गिरफ्तारी के डर से 50 घरों में लटका ताला, 250 लोग गांव छोड़कर फरार

सीवान:Bihar News: सीवान में एक ऐसा गांव हैं जहां करीब 50 मकानों में ताला लटका हुआ हैं. वही करीब 250 लोग गांव छोड़कर फरार हो चुके हैं. गांव के लोग गिरफ्तारी के डर से गांव छोड़ कर भाग चुके हैं. आलम ये है कि गांव में हर तरफ सन्नाटा पसरा हुआ हैं और सड़के सुनसान पड़ी हुई है. गांव के बाजार की कई दुकानें बंद पड़ी हुई हैं. 

14 जून को मछली व्यवसायी की हत्या

पूरा मामला सीवान के महाराजगंज थाना क्षेत्र के रिसौरा गांव का है. जहां 14 जून को महराजगंज अनुमंडल के रिसौरा गांव निवासी मछली व्यवसायी प्रदीप पटेल का शव तालाब किनारे से बरामद किया गया था. दरअसल, कुछ साल पहले प्रदीप पटेल की बाइक चोरी हो गई थी. लेकिन कुछ दिन पहले प्रदीप पटेल ने मैनेजर बांसफोर को अपने चोरी हुए बाइक के साथ पकड़ लिया था. दोनों के बीच इस बात को लेकर कहासुनी हो गई. दोनों के बीच हुए इस विवाद के अगले दिन ही प्रदीप पटेल की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी. प्रदीप के परिजनों ने इस मामले में 5 नामजद और 3 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था. हत्या के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी के घर पर तोड़फोड़ की. 

पीट पीटकर कर हत्या 
प्रदीप पटेल के हत्या के मुख्य आरोपी मैनेजर बांसफोर की 28 जून को पीट पीटकर हत्या कर दी गई. बता दें कि मृतक मैनेजर बांसफोर अपने ससुराल रिसौरा गांव में रहता था. अपनी पत्नी कुसुम देवी के साथ शादी समारोह में शामिल होकर घर लौट रहा था. इसी दौरान पटेढा बाजार के समीप कुछ लोगों ने लाठी-डंडों के साथ उसको घेर लिया और उसे गाड़ी में बैठाकर अपने गांव लेकर चले गए. जहां उसकी बेरहमी से पिटाई की गई. घटना की सूचना पर महाराजगंज थाने की पुलिस जैसे ही वहां पहुंची सभी आरोपी फरार हो गए. मैनेजर बांसफोर को महाराजगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

ये भी पढ़ें- Bihar News: किशनगंज में नैरोबी मक्खी का खौफ, अलर्ट पर स्वास्थ्य विभाग

53 लोगों पर प्राथमिकी
मैनेजर बांसफोर की हत्या के बाद उसके पुत्र ने 18 नामजद और 35 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई. 53 लोगों पर प्राथमिकी के बाद गांव के लोग गिरफ्तारी के डर से अपने अपने घरों में ताला बंद कर फरार हो चुके हैं. वही पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार गांव में गस्त कर रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बच रही है.

Trending news