जब आम्रपाली की छोटी ड्रेस देख दीवाने हुए निरहुआ रिक्शावाला, मचा हंगामा
Advertisement

जब आम्रपाली की छोटी ड्रेस देख दीवाने हुए निरहुआ रिक्शावाला, मचा हंगामा

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं.

(आम्रपाली निरहुआ)

पटना : भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमरस अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा के दर्शक सबसे रोमांटिक जोड़ी के तौर पर देखते हैं. दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी के नाम सबसे ज्यादा फिल्मों में एक साथ काम करने का रिकॉर्ड शामिल है. इसके साथ ही इस जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुपरहिट फिल्में देने का रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रखा है. 

ऐसे में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे को लेकर भोजपुरी के दर्शकों की दीवानगी ऐसी की उनका गाना आज भी रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है. जबकि इस जोड़ी के पुराने गानों को भी आप यूट्यूब पर वायरल होते हुए देख सकते हैं. आपको बता दें कि इसी क्रम में दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का एक गाना 'ले ल हे बलमुआ हमके कोरा' दोनों की सपुरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला2' का है. इस गाने के वीडियो ने अब हंगामा मचा रखा है. इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस और केमिस्ट्री हमेशा की तरह सुपर से ऊपर वाली है. 

'ले ल हे बलमुआ हमके कोरा' गाने के वीडियो में निरहुआ का दबंग अंदाज और आम्रपाली की सुपरहॉट अदाएं आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है. इस वीडियो को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो को बेहतरीन लोकेशन पर शूट किया गया है. 

आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला2' के इस सुपरहिट गाने 'ले ल हे बलमुआ हमके कोरा'को निरहुआ और ममता राउत ने गाया है. इस गाने का संगीत राजेश-रजनीश और इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं. 

ये भी पढ़ें- जब सड़क पर बैंगन बेचने निकले खेसारी लाल यादव, हुआ हंगामा 

 निरहुआ और आम्रपाली की सुपरहिट फिल्म 'निरहुआ रिक्शावाला2' के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं जबकि इसका निर्देशन सतीश जैन ने किया है. इश गाने के वीडियो को निरहुआ एंटरटेनमेंट और निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. 

Trending news