अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी गाने में मचाई खलबली, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1155018

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव ने इस भोजपुरी गाने में मचाई खलबली, देखें वीडियो

भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'चला चदरा में अदरा' इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. इस भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को फैंस के द्वारा खूब प्यार मिल रहा है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का भोजपुरी गाना 'चला चदरा में अदरा' ने मचाई धूम.

Patna: भोजपुरी सिनेमा वर्ल्ड की सुपरहॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का भोजपुरी गाना 'चला चदरा में अदरा' इन दिनों सोशल मीडिया पर गर्दा उड़ा रहा है. इस भोजपुरी गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को फैंस के द्वारा खूब प्यार मिल रहा है. यूट्यूब पर खेसारी लाल और अक्षरा सिंह के गाने ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गए हैं.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का गाना 'चला चदरा में अदरा' सोशल मीडिया के टॉप लिस्ट में शामिल है. इस गाने को 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जोड़ी ने यह साबित कर दिया है कि दम कलाकार में होता है न की जोड़ी से फिल्में हिट होती है.  

बता दें कि इन दोनों कलाकार में इतनी जान है कि अपने दम पर किसी सी फिल्म को हिट करा सकते हैं. अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को एक वक्त पर भोजपुरी के दर्शकों ने खूब प्यार दिया था. अब एक बार फिर इस जोड़ी ने एक साथ पर्दे पर धमाल मचाना शुरू कर दिया है.

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल के गाना 'चला चदरा में अदरा'  को दर्शकों के द्वारा सर्च किया जा रहा है. इस भोजपुरी गाने को अबतक 10,094,249 व्यूज आ चुके हैं. वहीं इस गाने को 20k से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी मिल चुके हैं.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह को इस पंजाबी सिंगर ने कहा रॉकस्टार, गाना ‘याद आती नहीं’ ने मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा की एक समय की पसंदीदा जोड़ी खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का गाना 'चला चदरा में अदरा' का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जाने वाला सॉन्ग है, गाने में अक्षरा सिंह और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखाई दे रही है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने अपनी आवाज से सजाया है. गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और संगीत अविनाश झा धंधरू ने दिया है. यह गाना भोजपुरी फिल्म 'लाडला' का गाना है. 

Trending news